बुडहिल पर पड़ेगा 21 और 18 हजार प्रतिदिन जुर्माना यदि ये नहीं हुआ तो

रूद्रपुर, खबर संसार। बुडहिल कंपनी पर पड़ेगा 21 और 18 हजार प्रतिदिन जुर्माना यदि उन्होंने तय समय में सड़क निर्माण नहीं किया तो उक्त चेतावनी डीएम नीरज खैरवाल ने दी। उक्तत संदर्भ में जब ठेकेदार का पक्ष जानने के लिए फोन लगाया तो उठा नहीं।

बताते चले कि जनपद उधमसिंह नगर के अन्र्तगत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-74  के कि.मी. 163 के बहेल नदी पर 1×36 मी. स्पान के दो लेन आरसीसी सेतु का निर्माण जिसकी अनुबन्ध लागत 368.54 लाख है।

यह कार्य मै. बुड हिल इन्फ्रास्ट्रक्चर लि0, डी-42 आरडीसी राज नगर गाजियाबाद द्वारा किया जा रहा है। समय से दोनो कार्य पूर्ण न होने पर जिलाधिकारी ने इसे गम्भीरता से लिया गया। उन्होने संबन्धित ठेकेदार को 31 मार्च 2020 तक कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता राष्ट्रीय मार्ग खण्ड लो.नि.वि. हल्द्वानी को निर्देश देते हुए कहा समय पर कार्य पूर्ण न करने वाले ठेकेदारों से अर्थदण्ड (पेनाल्टी) वसूली जाय। ताकि भविष्य में सभी ठेकेदार वचनबद्ध होकर विकास कार्यो को तय समय में पूर्ण कर सके।

इसी क्रम में जिलाधिकारी ने कहा मै. बुड हिल इन्फ्रास्ट्रक्चर लि0, डी-42 आरडीसी राज नगर गाजियाबाद को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-74 के कि.मी. 173 के नैया नदी पर 2×24 मीटर स्पान के दो लेन आरडीसी सेतु निर्माण में जितना विलम्ब होगा प्रतिदिन 21 हजार रूपये की धनराशि व राष्ट्रीय राजमार्ग 74 के कि.मी. 163 के बहेल नदी पर 1×36 मीटर स्पान के दो लेन आरडीसी सेतु के निर्माण में भी जितना विलम्ब होगा 18000 रू प्रतिदिन के दर से मुल्यांकन करते हुए संबन्धित धनराशि को उनके अनुबन्ध लागत से काटने के निर्देश दिये।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *