निर्वाचित ब्लाक प्रमुखों, कनिष्ठ व सदस्यों को 29 को दिलाई जाएगी शपथ

रूद्रपुर,खबर संसार। त्रिस्तरीय निर्वाचन के उपरान्त निर्वाचित ब्लाक प्रमुखों को शासन द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जायेगी।

यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल ने बताया कि जनपद में सभी नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुखों, उप प्रमुखों ज्येष्ठ व कनिष्ठ/ सदस्यो की 29 नम्वबर (शुक्रवार) को सम्बन्धित विकास खण्डों के सभागार में प्रातः 12 बजे शपथ दिलाई जायेगी।

जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल ने बताया कि शपथ दिलाये जाने के लिए विकास खण्डवार अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। उप जिलाधिकारी निर्मला बिष्ट को ब्लाक प्रमुख खटीमा, उपजिलाधिकारी विवेक प्रकाश को ब्लाक प्रमुख सितारगंज, उपजिलाधिकारी मुक्ता मिश्र को ब्लाक प्रमुख रूद्रपुर, ओसी कलेक्ट्रेट एनएस नबियाल को ब्लाक प्रमुख गदरपुऱ, उप जिलाधिकारी एपी बाजपेयी को ब्लाक प्रमुख बाजपुर, उपजिलाधिकारी सुन्दर सिंह तोमर को ब्लाक प्रमुख काशीपुर व संयुक्त मजिस्ट्रेट गौरव कुमार को ब्लाक प्रमुख जसपुर को शपथ दिलाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जिलाधिकारी ने सभी खंड विकास अधिकारियों को निर्देश दिये है कि वह शपथ ग्रहण कार्यक्रम की सूचना व्यक्तिगत तौर पर नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुखों व अन्यों को दें। उन्होंने यह भी निर्देश दिये है कि वह शपथ ग्रहण कार्यक्रम के लिए त्रुटिहीन व्यवस्थाएं पूर्व में सुनिश्चित कर लें। क्षेत्र समिति की शपथ ग्रहण के बाद 30 नवम्बर 2019 को प्रथम बैठक का आयोजन कराना सुनिश्चित करें।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *