9 सालों में वरुण ने पहली बार मुझे दोस्त बोला-आलिया

नई दिल्ली(खबर संसार)।कल यानि कि 17 अप्रैल को फिल्म कलंक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में कलंक के स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। वरुण ने अपने और आलिया के रिश्ते के बारे में भी खुलकर बाते कीं।
वरुण ने कहा कि हम दोनों को सिनेमा से बेहद प्यार है। फिर चाहे कोई भी छोटी सीन ही क्यों ना हो, हम दोनों उस सीन को अलग तरीके से करने के लिए अपनी जान लगा देते हैं।इतना ही नहीं उन्होंने आलिया की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि आलिया काफी मेहनती लड़की है। आलिया की खासियत ये है कि इनके साथ मैं कभी भी एक्टिंग नहीं कर पाता वरना वो मुंह बनाने लगती हैं। मुझे उनके साथ ईमानदार रहना पड़ता है।
वहीं जब वरुण ने आलिया को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया तो इसपर आलिया ने फौरन कहा कि पूरे 9 सालों ने वरुण ने पहली बार मुझे दोस्त बोला है।
इसके अलावा कलंक के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान वरुण मजाक में आलिया के बाल खिंच रहे थें। तभी आलिया के मुंह से निकलता है- रण…वरुण मत करो। जिसके बाद आलिया शर्मा जाती हैं और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया से पूछा गया कि उनकी रणबीर से शादी कब होगी? इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में मेरा अभी कोई ख्याल नहीं है। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं शादी से परहेज करती हूं पर फिलहाल मैं इसके बारे में कुछ नहीं सोचना चाहती।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें  आंधी बारिश के साथ गर्जी प्रशासन की जेसीबी इनपर!

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *