भाजपा ने निकाय चुनाव को लेकर की बैठक

Please follow and like us:

हल्द्वनी (खबर संसार)। आगामी निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के मेयर पद के प्रत्यायशी एवं पार्षद प्रत्याशीयों सहित, जिला, मण्डल, मोर्चा, प्रकोष्ठ के पदाधिकारीयों की बैठक कुमांऊ संभाग कार्यालय हल्द्वानी में हुई।
बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि पूर्व में जब हम निकाय चुनाव लड़े तो भाजपा की सरकार न तो केन्द्र में थी और ही कई प्रदेश में लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने हार नहीं मानी और उसके बाद विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उत्तराखण्ड में 70 में से 57 सीटें जीत कर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराया था वह भी अपने कार्यकर्ता के बलबूते पर और तो और हम थराली का उपचुनाव भी जीते।
बैठक में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भटृ जी ने कहा कि पार्टी बूथ पर कार्य कर प्रदेश में सभी स्थानों पर निकाय चुनाव जीतेगी और उन्होने कहा कि एक वह समय था जब लोगों को कांग्रेस का टिकट मिलना मुश्किल हो जाता था लेकिन आज उनकी यह स्थिति हो गई है कि कोई भी हार के डर से कांग्रेस से चुनाव तो लड़ता है परन्तु उसे यह भी डर लगता है कि मेरी जमानत न जब्त हो जाये। श्री भटृ ने कहा कि जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो भाजपा के केवल 7 राज्यों में सरकार थी लेकिन आज हमारे देश की जनता को एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो जनहित के बारे में सोचता है, देश का विकास कैसे हो उस बारे में सोचता है। जिसका ही उदाहरण है कि आज भाजपा की 18 से 19 राज्यों में सरकार है। उन्होने कहा कि कोई तो कारण रहा होगा कि जनता ने भाजपा को सत्ता सौंपी और भाजपा जनता के विचारों व उनके हित के साथ खरी उतरी है।
बैठक में प्रदेश महामंत्री ”संगठन ” संजय कुमार, प्रदेश महामंत्री गजराज सिंह बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भण्डारी, विधायक बंशीधर भगत, विधायक नवीन दुम्का, प्रदेश कोषाध्यक्ष आशिष गुप्ता, मेयर पद प्रत्याशी डा0 जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, बिन्देश गुप्ता, डा0 अनिल कपूर डब्बू, सुरेश तिवारी, तरूण बंसल, प्रकाश रावत, रेनू अधिकारी, भुवन भण्डारी, जसपाल कोहली, चन्दन बिष्ट, प्रताप बिष्ट, सौरभ भटृ, कमल नयन जोशी, संजय दुम्का, दिनेश खुल्बे, प्रताप बोहरा, हरिमोहन अरोरा, राहुल झिंगरन, सचिन शाह, विकास भगत समेत सभी पार्षद प्रत्याशी भी मौजूद रहे और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *