शिल्पा के फैंस हिना खान से मांग रहे हैं माफी

नई दिल्ली (खबर संसार)

टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान को उनके बर्ताव की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। जिस वजह से विनर का खिताब भी उनसे छिनकर शिल्पा शिंदे को मिल गया। लोगों ने शिल्पा शिंदे को खूब सपोर्ट किया और उन्हें विनर भी बनाया। साथ ही हिना को लेकर काफी निगेटिव कमेंट भी किए। लेकिन अब एक साल बाद कुछ ऐसा हुआ है कि शिल्पा के वही फैंस हिना खान से सोशल मीडिया पर माफी मांग रहे हैं। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि हिना खान को भी अपना रिएक्शन देना पड़ा। लेकिन आपके मन में भी यहीं सवाल होगा कि आखिर फैंस ने माफी क्यों मांगी।
शिल्पा की इस हरकत के लिए मांगी माफी…
दरअसल, बीते दिनों ही दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 का खिताब जीता है और फैंस से लेकर टीवी सेलेब तक उनकी इस जीत से खुश हैं। लेकिन कई ऐसे दर्शक और टीवी सेलेब्स भी है जिन्हें लग रहा है कि दीपिका इस जीत की हकदार नहीं थी। हर किसी ने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बहस भी की, लेकिन सबसे ज्यादा झटका बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे को लगा जिन्हें दीपिका की जीत हजम नहीं हुई। तभी तो दीपिका के विनर बनने के बाद से ही शिल्पा उन्हें मक्खी, सबसे खराब कंटेस्टेंट, बकबास परफॉर्मर जैसे टाइटल देने लगी। ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शुरु से ही श्रीसंथ को जमकर सपोर्ट कर रही थी और उनके विनर न बनने से शॉक्ड हैं। इतना ही नहीं शिल्पा ने तो बिग बॉस के शो को ही बकवास बता दिया। लेकिन शिल्पा के फैंस को उनकी ये हरकत पसंद नहीं आई।
हिना ने दिया ये जवाब…
हिना ने जब फैंस के ये ट्वीट और मैसेज पढ़े तो उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि माफी मत मांगिए। इस तरह के मैसेज पढ़कर मुझे अच्छा लग रहा है। जो लोग मुझे पसंद भी नहीं कर रहे थे और जजमेंटल होने के नाते मुझे जज कर रहे थे वो लोग आज मुझसे माफी मांग रहे है। और याद रखिएगा वो आंधी थी, मुझे बर्बाद करने के लिए नहीं बल्कि मुझे सही राह दिखाने के लिए ताकि मैं जिंदगी में खुद को प्रूफ कर पाऊं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *