डेंगू की मार का जबाव पंचायत चुनाव में बैलेट से दें-सुमित हृदेश

हल्दवानी, खबर संसार। हल्द्वानी शहर में डेंगू महामारी का रूप ले चुका है राज्य सरकार और स्थानीय नगर निगम हल्द्वानी द्वारा काेई उचित कार्रवाई नहीं की गई। सही समय से लोगों के बीच विज्ञापन इत्यादि के द्वारा लोगों को सचेत नहीं किया गया।

शहर की सड़कें सीवर सभी टूटे-फूटे हैं जिसमें डेंगू के मच्छर पनप रहे फागिंग भी सही ढंग से नहीं हो रही है लगता है इसमें भी मिट्टी तेल घोटाला हो चुका है तमाम तरह के आरोप आज प्रेस वार्ता में भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं पूर्व मंडी अध्यक्ष सुमित हृदेश ने सरकार और स्थानीय प्रशासन और नगर निगम पर लगाए। उन्होनें डेंगू की मार का जबाव पंचायत चुनाव में बैलेट से देने की अपील की।

वीडीयों भी देंखे

उन्होंने नगर निगम के मेयर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारे मेयर गांधी जयंती पर तो पैदल यात्रा करते हैं लेकिन डेंगू के लिए 500 मीटर भी चलने को तैयार नहीं उनका कर्तव्य बनता है कि लोगों को जागरूक करें।

डेंगू पर कटाक्ष करते हुए पूर्व मंडी अध्यक्ष सुमित हृदेश ने कहा कि हल्द्वानी शहर में सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है कोई व्यवस्था नहीं की गई है लोग लगातार एक के बाद एक डेंगू से मर रहे हैं लेकिन सरकार के मुखिया पेरासिटामोल 650 एमजी का राग अलाप रहे।

प्रेस वार्ता में राहुल छिमवाल, राहुल सिंह विष्ट, गो‍विद बगड़वाल, राजीव जायसवाल, मयंक भटट, राजेन्‍द्र विष्‍ट, त्रिलोक सिंह कठायत, रवि जोशी, विनोद दानी, मो- गुफरान, मुकुल बलुटिया, जीवन कार्की, हेमत साहू, जगमोहन चिलवाल, अबू तसलीम आदि मौजूद रहे।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *