बैठक कर भाजपा ने सीएए के बारे में पदाधिकारियों को दी जानकारी

हल्द्वानी, खबर संसार। भाजपा कुमांऊ संभाग कार्यालय में कुमांऊ मण्डल के सभी मोर्चाे की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में नागरिकता संशोधन कानून को जनता के बीच में किस प्रकार रखना है उसके बारे में सभी मोर्चाे के पदाधिकारीयों को जानकारी दी गई।

प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भण्डारी ने नागरिकता संशाेधन कानून के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून 2019 में अफगानिस्तार, बांग्लादेश और पाकिस्तान से धार्मिक प्रताड़ता के कारण भारत आये हिन्दू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई समुदायों के लोगों को भारतीय नागरिक बनाने का प्रावधान है। 

इस अवसर पर पुष्कर काला ने सभी मोर्चो के जिलाध्यक्षों को जानकारी देते हुए बताया कि युवा मोर्चा को कॉलेज, स्कूलों एवं यूनिवसर्टि में जाकर छात्रों के बीच में जाकर सामाजिक सम्पर्क करना है तथा स्टार लगातार नागरिकता संशोधन  कानून के समर्थन पर युवाओं से मोदी के लिए समर्थन पत्र व सोशल मीडिया में हैसटैग तथा टॉल फ्री नम्बर 8866288662 पर मिस्ड कॉल देकर देश में नागरिकता संषोधन कानून के लिए समर्थन देने का आवाहन किया। 

ऐतिहासिक कानून के समर्थन के लिए जनता को आवाहन किया

बैठक में कुमांऊ पूर्णकालिक मनोज कुमार द्वारा कुमांऊ के सभी जिलों पर जिलाध्यक्षों व प्रदेश पदाधिकारीयों को आवाहन किया कि इस नागरिकता संशोधन कानून पर बूथ स्तर से लेकर मण्डल स्तर, जिला स्तर पर पत्रक इत्यादि देकर देशा की जनता को मोदी व शाह के द्वारा ये ऐतिहासिक कानून के समर्थन के लिए जनता को आवाहन किया। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा राजेन्द्र सिंह बिष्ट ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष व राज्य मंत्री राजेष कुमार, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष व उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग मजहर नईम नवाब, राज्य मंत्री अजय राजौर, प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा गुन्जन सुखीजा, महिला मोर्चा दीपाली कन्याल, अनुसूचित मोर्चा समीर आर्य, ओ.बी.सी. मोर्चा अजय वर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा समीम अहमद, ओ.बी.सी. मोर्चा नेत्रपाल मौर्या इसके अतिरिक्त जिलाध्यक्ष चमन लाल चौधारी, हरीश भटृ, मनोज ओली, नितीन कार्की, दीपा आर्य, प्रकाश आर्य, आदेश ठाकुर, दिनेश प्रजापति, महामंत्री शुभम, मीडिया प्रभारी तरूण बंसल, भुवन भटृ, कुबेर बोरा मौजूद रहे।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *