दिल्ली ने प्रशांत किशोर के नाम एक और कामयाबी की इबारत लिखी

नई दिल्ली, खबर संसार। दिल्ली चुनाव की तस्वीर तकरीबन साफ हो गई है। रूझानों में आम आदमी पार्टी प्रचंड जानदेश के साथ सरकार बनाती दिख रही है। इस बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया आई है।

\प्रशांत किशोर ने रुझानों में आम आदमी पार्टी की जीत पर दिल्ली और दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर आप के दफ्तर में केजरीवाल के साथ मौजूद हैं। दिल्ली का चुनाव आम आदमी पार्टी के साथ ही प्रशांत किशोर के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण था। आप की जीत के साथ ही प्रशांत किशोर के नाम एक और कामयाबी की इबारत लिखी जा रही है। वैसे प्रशांत किशोर ने भी केजरीवाल को जिताने के लिए कम कीमत नहीं चुकायी है। यहां तक की उन्हें उपाध्यक्ष पद की कुर्सी से हाथ भी धोना पड़ा।

लेकिन इन सब के बीच खास बात ये रही कि अरविंद केजरीवाल ने किसी फिल्म के हीरो की तरह रोल किया और डायरेक्टर प्रशांत किशोर के बताये अनुसार हर शॉट समझदारी के साथ दिया। इसको समझने के लिए साल 2015 के बिहार चुनाव को याद करना जरूरी है। जब चुनाव से पहले नीतीश का कैपैंन देख रहे प्रशांत पार्टी से जुड़े पोस्टर लगवा देते थे और बीजेपी उसी पर प्रतिक्रिया देने में लग जाती थी। इसके अलावा निजी हमले और डीएनए जैसे बोल को बीजेपी के खिलाफ भी बखूबी से इस्तेमाल करने का काम पीके ने ही किया था।

बिहार की तर्ज पर प्रशांत किशोर ने दिल्ली में निजी हमलों की स्थिति में केजरीवाल को संयम बनाये रखा और बीजेपी नेताओं के आतंकवादी कहे जाने के बाद भी सिर्फ दुख जताया और बताया कि ये सुन कर माता-पिता भी काफी दुखी हैं। नतीजतन दिल्लीवालों का संदेश है कि वो केजरीवाल को आतंकवादी नहीं बल्कि बेटा, भाई और शुभेच्छु मानते हैं।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *