डीपीएस लामाचौड़ के छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया

हल्‍दवानी, खबर संसार। डी.पी.एस हल्‍दवानी, लामाचौड़ में दो दिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत,  बी.आर.एन विज्ञापन कंपनी ने सड़कों को दुर्घटना मुक्त बनाने के प्रयासों में योगदान देते हुए राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया।

इस आयोजित कार्यक्रम में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के संदीप सिंह सावना ने सभी विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुक किया। इस दो दिवसीय कार्यक्रम में होंडा द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम के तहत, यातायात नियमों एवं सड़क अनुशासन के महत्वपूर्ण विषयों पर प्रकाश डाला  गया।

बच्चों को सड़क सुरक्षा की उपयोगिता बतलाकर, सिमुलेशन मशीन से अभ्यास भी कराया गया। ताकि स्कूली छात्रों को कानूनों का पालन करने वाले नागरिकों के रूप में विकसित किया जा सके।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा लिमिटेड की ओर से विद्यालय पहुंची जागरूकता टीम का डी.पी.एस विद्यालय परिवार ने स्वागत किया। इस रोड सेफ्टी अवेयरनेस प्रोग्राम को विद्यालय परिवार ने सराहनीय पहल बताया। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान आज के बच्चों द्वारा समाज में बदलाव लाने और आने वाले कल को सुरक्षित बनाने की दिशा में, एक महत्वपूर्ण कदम है।

 इस कार्यक्रम में विद्यालय चीफ ट्रस्टी महोदय, विद्यालय एडमिन महोदय, प्रधानाचार्य महोदय, शिक्षक व विज्ञापन कंपनी के जानकारी प्रदाता मो. अदनान, राजीव रंगा, पूनम नांदल  उपस्थित थे।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *