एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए : अमित शाह

नई दिल्ली (खबर संसार)। पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा आतंकी जैश के ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह ने इसपर बड़ा बयान दिया है। अमित शाह ने दावा किया है कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए।

शाह का ये बयान आते ही सियासत तेज हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल , पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल समेत कई नेताओं ने अमित शाह पर सवाल खड़े कर दिए हैं। केजरीवाल ने सवाल किया की क्या अमित शाह को देश की सेना पर भरोसा नहीं है।

गुजरात में एक रैली को संबोधित कर रहे थे अमित शाह शाह

दरअसल गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया कि पुलवामा आतंकी हमल के बाद हर किसी को लगता था कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हो सकती है, लेकिन हुआ क्या? पुलवामा आतंकी हमले के 13 वे दिन की गई मोदी सरकार की एयरस्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं।
शाह ने कहा कि जब विंग कमांडर को पाकिस्तान ने पकड़ा तो लोग आलोचना करने लगे। युद्ध है तो एक जवान पकड़ा भी जा सकता है। शाह के बयान पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब वायुसेना के अधिकारियों ने किसी भी तरह के आंकड़े को बताने से इनकार किया था। फिर शाह इस तरह के बयान क्यों दे रहे हैं।
कपिल सिब्बल ने भी मोदी सरकार को निशआने पर लेते हुए पुछा कि दुनिया के कई अखबार कह रहे है कि बालाकोट में कुछ नहीं हुआ तो क्या वह पाकिस्तान समर्थक हैं? पश्चिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने सबूत मांगे थे।
इसपर शाह ने प्रतिक्रिया देेते हुए कहा कि शर्म आनी चाहिए। शाह ने कहा था कि 1990 से देश आतंकवाद से पीडि़त है। आज राहुल बाबा और कंपनी इसका राजनीतिकरण कर रही है। मुंबई अटैक हुआ, सोनियाजी की सरकार थी। कभी आपने हमला किया। देश के जवानों के खून का बदला लेने की हिम्मत नहीं थी। ये नरेंद्र मोदीजी हैं, जिन्होंने देश की इच्छा को पूर्ण किया।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *