मुठभेड़ में एक मेजर समेत 4 जवान शहीद, एक नागरिक की भी मौत

नई दिल्ली (खबर संसार)| सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ आतंकवादियों की मुठभेड़ में एक मेजर समेत 4 जवान शहीद हो गए। एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है। पुलवामा के पिंगलिना क्षेत्र में दो से तीन आतंकी छिपे होने की आशंका है।

जानकारी के मुताबिक पुलवामा के पिंगलिना में खबर मिलने पर सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को घेरा। देर रात से सोमवार तड़के तक चली मुठभेड़ में 55 राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर समेत चार जवान शहीद हो गए।

एक स्थानीय नागरिक की भी मौत

मुठभेड़ के दौरान एक आम नागरिक की भी मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के दो से तीन आतंकवादी वहां छिपे हुए हैं जिनमें उसका एक कमांडर भी है।

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को पुलवामा के पिंगलिना इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। 55 राष्ट्रीय राइफल्स ने इसके बाद ऑपरेशन शुरू कर दिया। देर रात करीब 12 बजे से सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हुई, जो सुबह तक चलती रही।

इसमें मेजर समेत चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में चारों जवानों ने दम तोड़ दिया। शहीदों में मेजर डीएस डॉन्डियाल, हेड कॉन्स्टेबल सेवराम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरि सिंह थे। वहीं सिपाही गुलजार अहमद घायल हो गए हैं। सभी शहीद जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे।

एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हुई। इस बीच सिक्यॉरिटी फोर्सेज ने आसपास के इलाके को हर तरफ से घेर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलवामा में इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *