ईद खुशियों व सुरक्षा के साथ मनाए – पाखी

बनारस खबर संसार । ईद खुशियों के साथ मनाइए और सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए । जी हा सांस्कृतिक नगरी बनारस की पाखी का कहना है कि देश बहुत नाजुक काल में है ।

हर व्यक्ति को हर परिवार को हर समुदाय को मेल को फीमेल को घर से बाहर निकलते समय सावधानीपूर्वक मास्क सैनिटाइजर सोशल डिस्टेंस के साथ अपने अपने गंतव्य को जाना चाहिए ।

खासकर कार्यस्थल जहा आप जॉब कर रहे हैं उसमें विशेष एहतियात बरतना बेहद जरूरी है। क्योंकि कोरोना संक्रमण स्पर्श के द्वारा फैल रहा है।

हमारे देश में कुछ राज्यों में तेजी से बढ़ रहा है जिसमें महाराष्ट्र मुख्य जहा 50,000 से अधिक कुल संक्रमित हैं उसके बाद गुजरात का नंबर फिर तमिलनाडु दिल्ली राजस्थान यूपी पंजाब हरियाणा का आता है। उन्होंने खुशी जताई कि उनके ससुराल यानी कि उत्तराखंड का मुख्य शहर हल्द्वानी मैं बहुत कम कोरोना वायरस का प्रकोप फैला है बताते चलें कि पाखी सिंह प्रोफेशनल मॉडल है उन्हें संगीत में विशेष रूचि हैं। पाखी सिंह ने 2017 में मिस इंडिया एशिया पेसिफिक मैं भागीदारी की थी ।

इनको बेस्ट बॉडी फिगर का खिताब मिला था यह प्रतियोगिता थाईलैंड में हुई थी पाखी ने खबर-संसार को बताया कि उसकी रुचि क्लासिकल डांस में है हालांकि वह वर्तमान में प्रोफेशनल मॉडल हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *