इंडस्ट्री में आते ही सबसे पहले बदला अपना नाम-मोनालिसा

नई दिल्ली (खबर संसार)।100 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकीं मोनालिसा जहां एक तरफ अब टीवी ऑडियंस का दिल जीत रही हैं वहीं वो अब हंसा- एक संयोग में आइटम नंबर करते हुए नजर आ रही हैं।

मिलने लगे शादी के ऑफर

टीवी सीरियल नजर के बाद जिस तरह से लोगों का प्यार मुझे मिला है वो एक सपने के सच होने जैसा है। मैं हमेशा से पॉजिटिव रोल करती थी और मैं काफी समय से चाह रही थी कि कुछ अलग करूं। जब ये रोल मुझे ऑफर किया गया मैं बहुत ही खुश हो गई। लेकिन मुझे पता नहीं था कि ये शो इतना पॉपुलर होगा और डायन को लोग इतना पसंद करेंगे। इस शो के बाद मेरे लिए शादी के भी कई ऑफर आए।

इंडस्ट्री में आते ही सबसे पहले बदला अपना नाम
मैंने इस इंडस्ट्री में आते ही अपना नाम बदल लिया था। इसके पीछे कारण था एस्ट्रोलॉजी में मेरा विश्वास। मैं एक ऐसा नाम चाहती थी जो मेरे इस करियर के लिए अच्छा हो जिसको ध्यान में रखकर मेरे एस्ट्रोलॉजर ने मुझे ये नाम दिया जिसके बाद अंतरा बिश्वास बन गई मोनालिसा। इस नाम का मेरे करियर पर मुझे काफी असर भी दिखा।
करियर की शुरुआत में नहीं मिला था फैमिली का सपोर्ट
मैं कोलकाता से आई हूं और मेरे परिवार में कोई भी एक्टिंग में नहीं है। शुरुआत में मेरे एक्ट्रेस बनने के फैसले से हर कोई खुश भी नहीं था। लेकिन मुझे खुद पर विश्वास था क्योंकि ये मेरा बचपन का सपना था। मैंने अपने करियर की शुरुआत छोटे बजट की फिल्मों से की जो सफल रही और उसके बाद फिल्में मुझे मिलती गईं। बिग बॉस से मेरा टीवी पर करियर शुरु हुआ और अब ये जर्नी भी काफी अच्छी चल रही है।
अलग सब्जेक्ट पर बेस्ड है हंसा- एक संयोग
हंसा एक संयोग एक बहुत ही अलग मुद्दे पर बनी फिल्म है जिसमें तीसरे जेंडर की कहानी को दिखाया गया है। बहुत जरूरी है लोगों के सामने ये बात रखना कि जैसे हम लोग नॉर्मल हैं वैसे ही वो लोग भी नॉर्मल हैं। मैंने इस फिल्म में एक सिचुएश्नल आइटम सॉन्ग किया है जिसे बहुत ही अच्छे तरीके से शूट किया गया है।
खुद की मेहनत पर होती है खुशी
अपने करियर की बात करूं तो आज जब अपनी पूरी जर्नी देखती हूं तो बहुत ही अच्छा लगता है। मैंने हर चीज खुद से की है इसलिए और भी ज्यादा खुशी होती है। ये कह सकती हूं कि ये तो अभी शुरुआत है, अभी बहुत कुछ करना बाकी है।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें  156 पूर्व सैनिकों ने राष्ट्रपति र्को चिठ्ठी लिखकर इस बात पर जताई आपत्ती!

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *