जाग रहा है देश मेरा हर भारतवासी जीतेगा-पीएम मोदी

नई दिल्ली (खबर संसार)  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। पार्टी व आधिकारिक स्तर पर इसकी तैयारियां की गई हैं। मोदी की चार दिन के भीतर राज्य में यह दूसरी सभा है। पिछले सप्ताह शनिवार को उन्होंने टोंक में सभा की थी। जाग रहा है देश मेरा हर भारतवासी जीतेगा-पीएम मोदी सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा: मोदी

चूरू यात्रा की तैयारियों की समीक्षा


पार्टी सूत्रों ने बताया कि विधानसभा में उपनेता राजेंद्र राठौड़ व राज्य के अन्य वरिष्ठ नेता मोदी की इस सभा को सफल बनाने में जुटे थे। वहीं सोमवार को यहां मुख्य सचिव डीबी गुप्ता की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री की 26 फरवरी को प्रस्तावित चूरू यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की गयी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत हो चुकी है। सभी पार्टियां पूरे जोर शोर से चुनाव की तैयारी में लग गए हैं। चुनाव अभियान की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने की थी।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें http://khabarsansar.co.in/sarjikal-straik-2-ke-maastar-maind-ajeet-dobhaal-bhaarat-ne-ek-baar-phir-paakistaan-ko/सर्जिकल स्ट्राइक 2 के मास्टर माइंड अजीत डोभाल!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *