खबर संसार का जन्मदिन मना धूमधाम से!


हल्द्वानी (खबर संसार) खबर संसार के जन्मदिन पर आज हेडऑफिस बरेली रोड में ुखुशियों के इजहार के रूप में टीम के सदस्यों द्वारा केक काटकर अपनी भावनाओं को खबर संसार के साथ बांटा। सभी साथियों ने इस मौके पर अपने-अपने विचार और अनुभव सांझा किए।

और उम्मीद और आशा की खबर संसार दिन रात आगे बड़े तथा अपने सुधि पाठकों को ज्यादा से ज्यादा अपडेट सूचनाऐं जानकारी समस्याऐं ईमानदारी के साथ उठायें । इस मौके पर संस्थापक ओमप्रकाश आर्य जी को याद किया गया। दजनों पत्रकारों ने इस मौके पर शुभकामनाऐं दी। आज बहुत खुशी का दिन महसूस हो रहा है क्योंकि खबर-संसार आज अपना जन्मदिन मना रहा है। खबर संसार के जन्म को 50 वर्ष से ऊपर का समय हो गया है जो बहुत ही खुशी की बात भी है।

पिछले 8 वर्षों से लगातार खबर-संसार नियमित रूप से प्रकाशित हो रहा है और इसमें आप सभी दोस्तों परिचितों के साथ साथ सुधि पाठको का सहयोग मिलता रहता है और यही वजह है कि खबर संसार अपने पोर्टल के साथ लगातार ख़बरों से आपको रूबरू कराने कराने की कोशिश मे लगा रहता है। वरिष्ठ पत्रकार लेखक चित्रकार कार्टूनिस्ट पिताजी ओमप्रकाश आर्य किसी परिचय के जरूरत नहीं। होली पर उनकी याद भावुक कर रही है ।

तो मोटिवेट भी करती है कदम बढ़ाए जा? हालांकि उनके व्यक्तित्व के मुकाबले 5 प्रतिशत बमुश्किल अपने को पाते हैं। लेकिन खुशी महसूस करते हैं कि खबर संसार के द्वारा उनकी पत्रकारिता की मशाल को थामे आगे ले जाने की चेष्टा बनाए हुए हैं।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *