क्या बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कर ली सगाई!

नई दिल्ली (खबर संसार)। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी का 3 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। लेकिन पिछले साल दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में साथ नजर आकर दोनों ने अपने ब्रेकअप की अफवाहों का खण्डन कर दिया।
वहीं अब पहली बार टाइगर ने मीडिया के सामने अपने और दिशा के रिश्ते को लेकर बयान दिया है।

जब दिशा के साथ उनके कनेक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे इसे स्लो लेना पसंद है, स्लो मोशन में। बता दें कि हाल ही में फिल्म भारत से दिशा और सलमान खान का सॉन्ग स्लो मोशन रिलीज हुआ है।
वहीं कुछ दिन पहले ये भी बताया जा रहा था कि दोनों ने सभी से छुपकर सगाई कर ली है। दरअसल, दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों अंगूठी पहने हुए नजर आ रहे हैं।अब उनके ऐसे तस्वीर से तो यही कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।
वैसे तो दिशा और टाइगर ने कभी भी मीडिया के सामने इस बात को माना नहीं कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों को कई वार साथ में लंच या डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों एक साथ हॉलीडे पर भी गए थे जहां से दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। साल 2018 की शुरूआत में दोनों कलाकारों ने बागी 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी। जिसमें टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।और उसके कैंडिडेट को प्रिंट मीडिया में राजनीतिक विज्ञापन देने से मनाही होती है।
इससे पहले पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज पर भी चुनाव आयोग सख्त कदम उठा चुका है। चुनाव आयोग का कहना है कि कोई भी कॉन्टेंट जो चुनाव में सभी दावेदारों को समान अवसर उपलब्ध कराने के सिद्धांत से मेल नहीं खाता हो, उसका प्रसारण नहीं किया जाना चाहिए। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत कई राजनीतिक पार्टियां इससे पहले नमो टीवी पर बैन को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर चुकी हैं। जिसके बाद अप्रैल में चुनाव आयोग ने बीजेपी से इसका जवाब भी मांगा था।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें राजनीतिक विज्ञापन और कॉन्टेंट के प्रसारण पर रोक के निर्देश जारी!

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *