लोकसभा बिहार के पालीगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए-पीएम मोदी

नई दिल्ली (खबर संसार)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि महामिलावटियों के पास केवल दो ही मुद्दे हैं – मोदी की छवि खराब करना और उसे सत्ता से बेदखल करना। अगर बिहार में कांग्रेस और राजद को सचमुच गरीबों की परवाह होती तो भ्रष्टाचार में लिप्त होने से पहले वे हिचकिचाते।
प्रधानमंत्री ने राजद का नाम लिये बगैर कहा कि जब वह सत्ता में थे तब उन्होंने देश और समाज के लिए कुछ नहीं किया , उन्होंने उस जाति विशेष के लिए भी कुछ नहीं किया जिसका उपयोग वह अपनी राजनीति के लिए करते हैं। प्रधानमंत्री ने राजद का परोक्ष संदर्भ देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जाति के युवाओं को गुमराह किया जिससे वह अपराध के रास्ते पर बढ़ गए।
प्रधानमंत्री ने कहा कि सस्ते इंटरनेट कनेक्शन और स्मार्ट फोन ने गरीबों की जिंदगी बदल डाली है। उन्होंने कहा कि महामिलावटी कहते हैं कि राष्ट्रीय सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है जबकि आतंकवाद की वजह से कितनी जानें गई हैं।
आज प्रधानमंत्री की रैली प. बंगाल में भी होने वाली है। कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कोलकाता में रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हुई। प्रधानमंत्री की रैली के दौरान झगड़े और अधिक बढने की आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें कि ममता बेनर्जी और मोदी के बीच कांटे कि टक्कर चल रही है जिसके चलते ञ्जरूष्ट के कार्यकर्ता लगातार चुनावी रैलीयों को प्रभावित कर रहे है।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें आज बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का हैं जन्मदिन उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *