मायावती के दिए बयान पर उत्तर प्रदेश की सियासत में नया मोड़ !

नई दिल्ली (खबर संसार)। मायावती ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि मोदी बांटने और राज करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी ने कहा था कि गठबंधन मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के सपने दिखा कर धोखा दे रहा है। दरअसल पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में हुए सपा- बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए प्रतापगढ़ की रैली में कहा था कि समाजवादी पार्टी ने बहन मायावती जी को धोखा दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता खुशी-खुशी समाजवादी पार्टी की रैलियों में मंच साझा कर रहे हैं। इसके अलावा कहा कि मायावती खुलेआम कांग्रेस की आलोचना करती हैं, कांग्रेस को कोसती हैं। वहीं समाजवादी पार्टी कांग्रेस पर नरमी दिखाती है। यूपी में भाजपा को हराने के लिए दो धुर विरोधी दल गले मिले। इनकी दोस्ती में तो अब दम नहीं दिख रहा है। यहां पर समाजवादी पार्टी ने बहन जी को ऐसा धोखा दिया है, जो उन्हें समझ में नहीं आ रहा है।

इसके बाद मायावती ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा गठबंधन मजबूत है और पीएम मोदी इसे पचा नहीं पा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, वे बांटो और राज करो की राजनीति करना चाहते हैं। इसके साथ ही मायावती ने फी अपना रुख साफ करते हुए कहा है कि कांग्रेस के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है। और सपा के साथ हमारा गठबंधन बीजेपी को हराने के लिए बनाया गया है। इसके साथ ही कहा कि हमने बीजेपी और आरएसएस जैसी ताकतों को कमजोर करने के लिए अमेठी और रायबरेली की सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दी है। जिससे कांग्रेस के दोनों बड़े नेता जीतकर संसद भवन पहुंचे।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें  रॉयल चैलेंजर्सं स्रह्य गुरकीरत और हेटमायेर नायक बनकर उभरे

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *