मेरे रोड शो पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया पथराव-अमित शाह

नई दिल्ली (खबर संसार)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज दिल्ली में प्रेस कॉफ्रेंस की।
– गेट नहीं टूटा तो कैसै टूटी विद्यासागर की प्रतिमा: अमित शाह
– मेरे रोड शो पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया पथराव: अमित शाह
– 6 चरण समाप्त हो चुके हैं, सिवाय बंगाल के कहीं भी हिंसा नहीं हुई: अमित शाह
– सिर्फ बंगाल में ही हिंसा हुई है: अमित शाह
अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में विशाल रोड शो किया था। जिसमें आखिरी वक्त पर जमकर हिंसा हुई। शाह को रोड शो के दौरान तोडफोड़ आगजनी जैसी खबरें सामने आईं। भाजपा के नेताओं ने बंगाल में हुई हिंसा के बीच अपनी नाराजगी जताई है। रोड शो में हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार देर रात चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, अनिल बलूनी, जीवीएल नरसिम्हा राव सरीके नेताओं ने चुनाव आयोग से मुलाकात की
हालांकि इसके बाद भी ममता बनर्जी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ममता काफी आक्रमक रुख अख्तियार करती हुई दिख रही हैं। ममता बनर्जी आद राज्य की राजधानी कोलकाला में पदयात्रा करेंगी। उन्होंने मंगलवार को ही देर रात हिंसा वाली जगह पर पहुंचकर साफ कह दिया की वे पीछे हटने वाली नहीं हैं।
दऱअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के शहर में मंगलवार को हुए रोड शो के दौरान भाजपा समर्थकों एवं वाम तथा तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) के छात्र कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं। अधिकारियों ने बताया कि यह तनाव तब बढ़ गया जब अमित शाह के काफिले के कॉलेज स्ट्रीट और स्वामी विवेकानंद के निवास के लिए उत्तरी कोलकाता में बिधान सारणी से गुजरते वक्त पथराव किया गया।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *