मोदी एक बार फिर से टाइम पर फ्रंट में

नई दिल्ली (खबर संसार)। पीएम मोदी की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। इसी क्रम में मशहूर अंतराष्ट्रीय टाइम्स मैग्जीन ने उन्हें अपने कवर पेज पर स्थान दिया हैं। विदित रहे कि टाइम्स मैग्जीन में पीएम मोदी के पिछले 5 साल के काम पर लीड स्टोरी की गई है। टाइम्स मैग्जीन ने पीएम मोदी की आलोचना के साथ-साथ उनके काम की तारीफ भी की है।

आतिश तासीर ने पीएम मोदी पर बोला हमला

पत्रिका में आतिश तासीर नाम के पत्रकार ने एक आलेख लिखा है। जिसमें पत्रकार ने नेहरू के समाजवाद और भारत की मौजूदा सामाजिक परिस्थिति की तुलना करते हुए पीएम मोदी पर टिप्पणी की है। इस आलेख में लिखा है कि नरेंद्र मोदी ने हिन्दू और मुसलमानों के बीच भाईचारे की भावना को बढ़ाने के लिए कोई इच्छाशक्ति नहीं दिखाई है। उसमें कहा गया है कि मोदी ने भारत के महान शख्सियतों पर राजनीतिक हमले किए जैसे कि नेहरू. वह कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं, उन्होंने कभी भी हिन्दू-मुसलमानों के बीच भाईचारे की भावना को मजबूत करने के लिए कोई इच्छाशक्ति नहीं दिखाई। इस लेख में 1984 के सिख दंगों और 2002 के गुजरात दंगों का भी जिक्र किया गया है।

लेख में मॉब लिंचिंग और गाय का भी हुआ जिक्र
आतिश तासीर के इस लेख में लिंचिंग और गाय के नाम पर हुई हिंसा का भी जिक्र किया गया है। उन्होंने लिखा है कि गाय को लेकर मुसलमानों पर बार-बार हमले हुए और उन्हें मारा गया। एक भी ऐसा महीना न गुजरा हो जब लोगों के स्मार्टफोन पर वो तस्वीरें न आई जिसमें गुस्साई हिन्दू भीड़ एक मुस्लिम को पीट न रही हो। इस लेख में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा गया। लेख में कहा गया है कि 2017 में यूपी में जब बीजेपी चुनाव जीती तो भगवा पहनने वाले और नफरत फैलाने वाले एक महंत को सीएम बना दिया गया।
इयान ब्रेमर ने मोदी की आर्थिक नीतियों की जमकर की तारीफ
वहीं संस्करण के दूसरे लेख में पीएम मोदी की आर्थिक नीतियों की जमकर तारीफ की गई है। इस लेख को इयान ब्रेमरनाम के एक पत्रकार ने लिखा है, कि भारत ने मोदी के नेतृत्व में चीन, अमेरिका और जापान से अपने रिश्ते तो सुधारे ही हैं, लेकिन उनकी घरेलू नीतियों की वजह से करोड़ों लोगों की जिंदगी में सुधार आया है।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें पीएफ का पूरा पैसा निकाल लेना घाटे का सौदा

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *