नवजोत सिंह सिद्धू का गला हुआ खराब, अब नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार

चंडीगढ़ (खबर संसार)। कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लोकसभा चुनाव के दौरान अपने विवादास्पद बयानों, तुकबंदी और जुमलों से चुनावी माहौल को गरमाने में कोई कसर नहीं छोडते है।ऐसी खबर आ रही है कि उनका गला खराब हो गया है। उन्हें दवाएं दी गई हैं और इंजेक्शन लगाया गया है। डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं। गला ठीक होने तक सिद्धू अब चुनाव प्रचार नहीं करेंगे।

सिद्धू के कार्यालय के मुताबिक लगातार भाषण देने से सिद्धू के वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंचा है। डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं। स्वास्थ्य ठीक होने के बाद वह जल्द ही दोबारा चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि सिद्धू पूरे लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार प्रचार रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे बयान दिए हैं जिस पर विवाद हो चुका है।

पिछले दिनों इंदौर में एक चुनावी जनसभा में सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए उनकी ‘मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वह काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।’

कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है।’ वहीं भोपाल में उन्‍होंने कहा कि कहा कि पीएम मोदी से सच बोलने की उम्मीद रखना बेकार है। सिद्धू सोमवार को भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

हाथी को गाेद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव

सिद्धू ने कहा, ‘मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी।’ सिद्धू इससे पहले बिहार में की गई अपनी मुस्लिम वोट अपील के लिए विवादों में थे, जिसके चलते चुनाव आयोग ने उन पर 72 घंटों का बैन लगाया था। 16 अप्रैल को बिहार के कटिहार में कांग्रेस प्रत्‍याशी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सिद्धू ने मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *