लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा

नई दिल्ली (खबर संसार)।पश्चिम बंगाल में 9 सीटों पर मतदान होना हैं लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा हो गई।लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा इसी बीच बंगाल पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही करते हुए भाजपा दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा सहित दर्जन भर बीजेपी कार्यकर्ताओं को कोलकाला पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार रात्रि 3 बजे बीजेपी नेताओं को हिरासत में लिया गया है। पश्चिम बंगाल में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया था जिसके बीच जमकर हंगामा हुआ। जिसमें तोडफ़ोड़ और आगजनी की खबरें सामने आईं। टीएमसी ने लगातार बीजेपी के चुनावी अभियान को रोकने का प्रयास किया है।
भाजपा ने रोड शो के दौरान पार्टी के समर्थन में लगाए गए नारों के साथ जय श्री राम के नारों का जमकर जाप किया। जिससे ममता बनर्जी पर खासा प्रभाव पडऩे वाला है। इसके साथ ही भगवान राम के रुप में तैयार किए गए कलाकारों और रामायण के अन्य पात्रों को भी पार्टी के समर्थकों ने भगवा रंग के साथ रोड शो में रखा था। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में ही पश्चिम बंगाल में जय श्री राम के नारों पर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का एक दल ममता बनर्जी के सामने जय श्री राम के नारे लगा रहा था। जिसके बाद ममता ने उन्हें राज्य में रहने की धमकी दी थी। हालांकि इसके बाद टीएमसी ने उन पर गाली देने का आरोप लगाया था।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें बारिश के बाद मौसम खुशनुमा और लोगों को गरमी से राहत

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *