पति अवतार की हत्यारिन पत्नी और बॉयफ्रेंड पुलिस की गिरफ्त में

हल्द्वानी, खबर संसार। पिछले 6 दिनों से रूद्रपुर के अवतार सिंह चौधरी की हत्या का मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था लेकिन एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने पत्रकार वार्ता में इस कांड का खुलासा कर दिया ।

एसएसपी ने बताया कि अवतार सिंह की हत्या में उसकीर पत्नी नीलम चौधरी ने अपने पुरूष मित्र मनीष मिश्रा के साथ मिलकर की थी। हलांकि मनीष मिश्रा ने अपने एक साथी अजय को भी इस केस में मदद के लिए सम्मिलित किया था ।

एसएसपी ने बताया कि अवतार को उसकी पत्नी नीलम ने घर पर ही नशीला पदार्थ खिलाकर उसे अर्ध मूर्छित अवस्था में कार में बैठालकर हल्द्वानी को आ गई। और उसके साथी बाईक से उसके पीछे चलने लगे। हल्द्वानी के मुखानी चौराहे के पास डाक्टर को दिखाने का दिखावा किया तथा वहा से टुकटुक या ई रिक्शा से वो कही।

शायद मिश्रा से मिलने गई हो। खुद रूद्रपुर निकलने से पहले उसने मनीष मिश्रा को कार में अवतार को हवाले कर गई । जैसा कि अभियुक्तो ने बताया कि अवतार की हत्या काठगोदाम से सलडी के बीच गमछे से गला दबाकर करने के बाद उसके गले में पड़ी सोने की चैन और अंगूठी भी निकाल ली। उस पर और कार पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

दूसरी और उसकी शातिर पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या के अगले दिन अवतार के गायब होने की सूचना पुलिस को दी ताकि उस पर किसी प्रकार शक ना हो। पुलिस ने मामला आईपीसी की धारा 302/201/120 बी के तहत केस दर्ज किया है। पुलिए अधीक्षक ने इस हत्याकांड को सुझाने के लिए छह टीमों का गठन किया था।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *