पत्नी का कैटवाक देख बौखलाया पति, मारी घुटने पर गोली

गुरुग्राम (खबर संसार)।गुरुग्राम की रहने वाली आशा रानी उर्फ अंशू (32) को उसके पति ने इंद्रजीत ने अपनी पत्नी का कैटवॉक करना इतना नागवार गुजारा की उसने पत्नी के घुटने में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसका इलाज स्थानीय अस्पतला में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि आशा सेक्टर-56 स्थित एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। उनके स्कूल ने सेक्टर-48 में विपुल ग्रीन्स क्लब में एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें रानी भी शामिल हुई थी। इस पार्टी में फैशन शो भी रखा गया था, इसमें आशा ने भी हिस्सा लिया था।

आशा के पति इंद्रजीत उनके इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के खिलाफ थे, लेकिन बाद में उन्होंने आशा को पार्टी में शामिल होने की इजाजत दे दी थी। आशा को घर लाने के लिए इंद्रजीत रात करीब 11.30 बजे स्कूल की दूसरी ब्रांच जो सेक्टर-75 में स्थित है वहां पहुंचा।

इंद्रजीत वहां अपने दोस्त जीतू के साथ पहुंचा था। जब दोनों स्कूल पहुंचे तो उन्हें वहां ताला लटका मिला। इसके बाद उसने फोन कर आशा पर आरोप लगाया कि उसने अपना गलत पता बताया आशा ने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की और लोकेशन भी भेजी लेकिन इंद्रजीत काफी नाराज हो गया था।

गुस्साया इंद्रजीत क्लब पहुंचा और आशा को फोन कर घर चलने के लिए कहने लगा। आशा ने कहा कि वह तुरंत नहीं चल पाएगी। इसी बीच स्क्रीन पर आशा का कैटवाक दिखाया जाने लगा। यह देखकर इंद्रजीत का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने स्क्रीन पर ही दो गोली चला दी।

ऐसे में आशा ने इंद्रजीत को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और आशा के घुटने में गोली मार दी। गोली लगने से लहूलुहान आशा की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। इतने में उसका पति फरार हो गया। क्लब के एक कर्मी ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद महिला को पुलिस मेदांता अस्पताल ले गई।

ताजा खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *