पोस्टर पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस का नारा अब होगा न्याय!

नई दिल्ली (खबर संसार)। बुधवार को बीजेपी ने भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा सिंह को प्रत्याशी बनाया। जिसके बाद पार्टियों में सियासी घमासान शुरु हो गया है। बीजेपी के इस फैसले पर सभी राजनीतिक दल हमला बोल रहें हैं। हालांकि बीजेपी नेता साध्वी को भोपाल से जीताने की पूरी तैयारी कर रहें हैं।
इसके लिए दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा ने साध्वी प्रज्ञा के पोस्टर लगवाए हैं। पोस्टर के साथ लिखा है ‘अब न्याय होगाÓ। पोस्टर में साध्वी की उस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें वो अस्पताल इलाज कराने जा रही हैं। इस पोस्टर के जरिए बीजेपी कांग्रेस के ‘हिंदू आतंकवादÓ वाले बयान को निशाना बना रही है।
जहां सभी राजनीतिक पार्टीयां बीजेपी से सवाल पूछ रहीं हैं कि आखिर मालेगांव बम धमाके में आरोपी साध्वी प्रज्ञा को चुनावी मैदान में क्यूं उतारा? वहीं कुछ नेताओं का कहना है कि बीजेपी अब हिंदुत्व के एजेंडे को भुनाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि बीजेपी नेता इन सब के विपरीत अपनी प्रत्याशी को जिताने की हर संभव कोशिश कर रहें हैं। इसके लिए बीजेपी प्रवक्ता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली बीजेपी दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बिस्तर पर बीमार हालात में अधलेटे दिखाया गया है। साथ में पोस्टर पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस का नारा अब होगा न्याय लिखा है।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें  ईसी आज चौकीदार चोर है वाले बयान पर अपना फैसला सुना सकता है?

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *