राहुल गांधी ने की खंडूरी तारीफ तो पीएम मोदी पर किए ताबड़तोड़ हमले

देहरादून (खबर संसार)। उत्तराखंड में आम चुनाव का आगाज आज राहुल गांधी ने जनसभा कर शंखनाद कर दिया। परेड ग्रांउड में राहुल गांधी ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ताबड़तोड़ हमले किए, तो बीसी खंडूड़ी के तारीफ में कसीदें पढ़े।

पुलवामा हमले पर राहुल गांधी ने कहा, कि कांग्रेस पूरे दम के साथ सरकार और देश के साथ खड़ी है। मैंने पीसी में साफ बोला और अपने सब प्रोग्राम कैंसल कर दिए। जबकि उसी समय हमारे पीएम जिमकार्बेट पार्क में नैशनल जियोग्राफिक के लिए फिल्म बनाने में व्यस्त थे। करीब साढ़े तीन घंटे तक हंसते हुए पोज देते रहे और फिर देशभक्ति की बात की। इस नाटक को पूरे देश ने देखा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद बीसी खंडूड़ी की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीसी खंडूरी जब डिफेंस से जुड़ी संसदीय कमेटी के चेयरमैन थे तो उन्हेंसच बोलने की वजह से हटा दिया गया। इससे पूर्व आज बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए। राहुल गांधी ने देहरादून की रैली में चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा, 4 साल में अच्छे दिन आएंगे से चौकीदार चोर है का नारा आ गया।

उन्होंने कहा, मनीष खंडूरी जी के पिताजी बीसी खंडूरी डिफेंस से जुड़ी संसदीय कमिटी में थे और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देश की सेवा की। खंडूरी जी ने सेना के पास हथियार की कमी का मामला उठाया तो उन्हें संसदीय कमेटी के चेयरमैन के पद से हटा दिया गया। क्या खंडूरी जी ने सच बोलकर गलती की? उन्होंने सच बोला कि देश की सुरक्षा का मामला है लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने एक देशभक्त को कमिटी से उठाकर फेंक दिया।

उन्होंने आगे कहा, बीजेपी में सच्चाई के लिए कोई जगह नहीं है। वहीं जीएसटी पर हमला बोलते हुए कि कांग्रेस की सरकार आएंगी तो जीएसटी में परिवर्तन किया जाएगा। राहुल गांधी ने कहा, जीएसटी ने छोटे-मीडियम सेक्टर के बिजनस बर्बाद कर दिए। उन्होंने पीएम पर हमला करते हुए कहा कि रातों-रात सीबीआई के चीफ को निकाल दिया जाता है, 526 करोड़ का राफेल सोलह सौ करोड़ में खरीदवाया जाता है।

पुलवामा के हमले वाले दिन अंबानी को देश के छह एयरपोर्ट दिए जाते है। राहुल ने कहा, रोजगार और किसानों की समस्या के बारे में नरेंद्र मोदी ने 5 साल में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा, नीरव मोदी को नरेंद्र मोदी भाई कहते हैं। उसे इंग्लैंड की सरकार वापस भेजना चाहती है, लेकिन सरकार उसके बारे में सबूत नहीं देती।

आशीर्वाद लेकर आया हूं

इस मौके पर मनीष खंडूरी ने कहा, मुझे भरोसा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस देश को मजबूत बनाएगी। यहां आने से पहले मैं अपने पिता का आशीर्वाद लेकर आया हूं। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं सच के रास्ते पर चल सकता हूं, मैंने जवाब दिया- हां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *