रोहित की मौत स्वभाविक नहीं हुई मां उज्जवला !

नई दिल्ली (खबर संसार)। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पहुंच गई है यहां पुलिस रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी, उनकी पत्नी और उनके ससुर से पूछताछ कर रही है। बता दें, शुक्रवार रोहित की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत मुंह दबाने से हुई है, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की 16 अप्रैल को संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। 16 अप्रैल को रोहित अपने कमरे में संदिग्ध हालत में पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया था। रोहित शेखर दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में अपनी मां और पत्नी के साथ रहते थे।
जब इस मामले में उनकी मां उज्जवला से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि रोहित की मौत स्वभाविक नहीं हुई है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इस बात का खुलासा हुआ कि उनकी मौत स्वभाविक नहीं हुई, बल्कि उनकी किसी ने हत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार रोहित का मुंह किसी चीज से दबाया गया था। जिसकी वजह से वो सांस नहीं ले पाए। इसके साथ ही उनका गला भी दबाया गया था। जिससे उनकी मौत हो गई थी।
वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ। रिपोर्ट के अनुसार रोहित की मौत 15-16 अप्रैल की बीच रात करीब 1:30 बजे का है। जबकि रोहित को 16 अप्रैल की शाम करीब 5 बजे अस्पताल ले जाया गया। इसका मतलब ये है कि वो करीब 15 घंटे तक घर में ही मृत पड़े थे। जिसकी कानों कान किसी को खबर नहीं हुई। क्राइम ब्रांच की टीम ने रोहित के घर में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक किया। रोहित के घर में 7 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इसके अलावा, रोहित जहां मृत पाए गए थे, उस जगह की भी छानबीन की जारी है।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें  कांग्रेस से न्यूनतम आय की गारंटी का वादा हटवाने का अनुरोध!

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *