सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाईन करने का निर्णय ?

नई दिल्ली (खबर संसार)। अब जल्द ही सपना चौधरी बीजेपी पार्टी को ज्वाइन करने जा रही हैं। इस संबंध में उनकी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से दो बार बैठक हो चुकी है जिसके बाद आखिरकार सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाईन करने का निर्णय लिया। संभवत: वह मंगलवार या बुधवार को बीजेपी ज्वाईन कर सकती हैं।
बीजेपी में शामिल होने की बात पर सपना चौधरी ने कहा कि वक्त बदलाव का है और आज का युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहता है और वे भी उनके सानिध्य में काम करने की इच्छा रख्ती है। गौरतलब है कि करीब दो सप्ताह पहले भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की चर्चाओं के बीच सपना चौधरी ने कहा था कि वह किसी भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण नहीं करेंगी, हालांकि वे बीजेपी के प्रचार में रह सकती हैं।

इसी के चलते भाजपा ने उनका नाम अपने प्रचारकों की लिस्ट में शािमल कर लिया था लेकिन हाल में एक बार फिर हुई मनोज तिवारी की बैठक के बाद अब निर्णय लिया गया है कि वे भाजपा का हिस्सा बनेंगी। सपना चौधरी सोशल मीडिया में इन दिनों जो सुर्खियों में है उनके पीछे पीएम मूवीज के एमडी पवन चावला का बड़ा हाथ है। पवन चावला के संबंध में सपना ने अपने ट्विटर और इस्ट्राग्राम हैंडलर पर भी कहा है कि पवन उनके गॉड फादर हैं और इन दिनों वह जो भी है उनकी बदौलत है। सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस पर आनाकानी की लेकिन कहा कि उनकी इच्छा है कि सपना को अगर राजनीति में मौका मिलता है तो वे बीजेपी ज्वाईन करें।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित हैं सपना चौधरी

इन दिनों सपना के डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हैं। यही नहीं उनके वीडियो यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी कई बालीवुड की हस्तियों को लाइक्स में पीछे छोड़ा हुआ है यही नहीं उनसे जुड़ी हर न्यूज तेजी से भी वायरल होती है।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *