सरकार धृतराष्ट्र की भूमिका में अंधी और बहरी : दीपक

हल्द्वानी खबर संसार। देश में आघोशित अपातकाल चल रहा है। तभी तो प्रीतम सिंह समेत 150 कांग्रेसियों के ख़िलाफ़ मुक़दमे दर्ज किए गए है। उक्त आरोप कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने सरकार पर हमला बोलते हुए लगाए।

 

उन्होंने कहा कि वर्तमान मैं समूचा देश अघोषित आपात्काल से गुज़र रहा है लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं का दमन किया जा रहा है। जनता की आवाज़ उठाना यदि अपराध है तो हम ऐसे अपराध करते रहेंगे और जनता की पीढ़ा व माँग को उठाने के लिये यदि जेल भी जाना पड़े तो प्रत्येक कांग्रेसी जेल जाने को सहर्ष तैयार है।
सरकार धृतराष्ट्र की भूमिका में अंधी और बहरी हो चुकि है जिसे महंगाई दिख नहीं रही है और कोंग्रेस बताये तो सरकार सुन नहीं पा रही है।

 

सरकार द्वारा दोहरे मानदंड अपनाये जा रहे। जो सरकार के अनुयायी है उनको हर तरह की छूट है। ज़ो सरकार की ग़लत नीतियों के ख़िलाफ़ , महंगाई के ख़िलाफ़ बोलते हैं उनका मुँह बंद कराने के लिये सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है।

 

सरकार बताये बाबा रामदेव के प्रेस वार्ता में किसी ने मास्क नहीं पहना था तो उनके ख़िलाफ़ इसलिये करवाही नहीं हुई क्योंकि बाबा भाजपा को लाभ पहुँचाते है? मंत्री धन सिंह रावत, मदन कौसिक व स्वयं मुख्यमंत्री किन नियमो के तहत राजनैतिक सभाएँ कर रहे है? वर्चुअल बैठकों में दीप प्रज्वलन में भाजपा के पदाधिकारियों को सोसिअल दूरी की धज्जियाँ उड़ाते देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *