6 मिनट में करे उत्तराखंड की संस्कृति, सौंदर्य और समृद्ध सभ्यता के दर्शन

देहरादून, खबर संसार। सिर्फ 6 मिनट में आप देवभूमि उत्तराखंड की संस्कृति, सौंदर्य और समृद्ध सभ्यता का दीदार कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने अपने आवास में रमेश भट्ट द्वारा गाए गए उत्तराखंडी वीडियो गीत जै-जै हो देवभूमि को रिलीज किया। 

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट द्वारा गाए गए इस गीत का फिल्मांकन बड़ी खूबसूरती के साथ किया गया है। इस गीत में आपको उत्तराखंड की सुंदरता के अद्भुत दृश्य देखने को मिलेंगे।

इसमें उत्तराखंड के उच्च हिमालयी चोटियों, आध्यात्मिक- धार्मिक स्थलों, सांस्कृतिक मेलों, पहाड़ की संस्कृति और जैव विविधता के दर्शन होंगे। इस गीत के बोल स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी ने लिखे हैं। इस गीत को नए कलेवर में पेश करेक रमेश भट्ट ने इस गीत को अमर कर दिया है। 

खचाखच भरे जनता दर्शन हॉल में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जैसे ही इस गीत को लॉन्च किया, वहां मौजूद हर शख्स इस गीत के बोल औऱ फिल्माए गए खूबसूरत दृश्यों पर मोहित हो उठा। मुख्यमंत्री, प्रदेश के गणमान्य व्यक्तियों और लोककतलाकारों ने इस गीत के भूरि भूरि प्रशंसा की

शिल्पा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाए गए इस गीत को आप RameshBhatt  के यू ट्यूब  चैनल पर देख सकते हैं। गीत को संजय कुमोला ने अपने संगीत से सजाया है, गीत का निर्देशन अरविंद नेगी तथा छायांकन संदीप कोठारी ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *