शादी के फंक्शन में परफॉर्म नहीं करूंगी- मौनी रॉय

नई दिल्ली (खबर संसार)। हाल ही में बिजेनसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में मौनी ने एक ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसकी वजह से वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगानी पड़ी। इस ग्रैंड वैडिंग में काफी टाइट सिक्यॉरिटी रखी गई थी और वहां मौजूद सभी मेहमानों के मोबाइल फोन्स पर सिक्यॉरिटी टैग्स लगाए गए थे जिसके कारण फोन्स को लॉक किया गया था।
उस वक्त फोन लॉक हो जाने के कारण मौनी काफी परेशान थीं और उन्होंने अपने फोन से उस सिक्यॉरिटी टैग को हटाने की कोशिश की थी। लेकिन सिक्यॉरिटी टैग हटाते ही सेंसर के जरिए गार्ड्स को पता चल गया था कि मौनी अपना फोन इस्तेमाल कर रही हैं। जब सिक्यॉरिटी गार्ड्स ने मौनी से दोबारा सिक्यॉरिटी स्टिकर लगाने को कहा तो वह उनसे लडऩे लग गई। उन्होंने काफी बहसबाजी के बाद सिक्यॉरिटी टैग लगाने के लिए हामी भरी।

इसके बाद यह बताया जा रहा था कि उन्होंने धमकी दी थी कि वह शादी के फंक्शन में परफॉर्म नहीं करेंगी। लेकिन मौनी को सिक्यॉरिटी की बात माननी ही पड़ी क्योंकि उन्हें इस परफॉर्मेंस के लिए अडवांस में पैमेंट दे दी गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय के ऑपोजिट फिल्म गोल्ड से डेब्यू करने वाली मौनी रॉय इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रही हैं।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें  24 एमएच-60आर बहु उपयोगी हेलीकॉप्टरों की बिक्री को मंजूरी

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *