सितंबर 2016 से पहले हड़ताल की कोई जानकारी नहीं!

नई दिल्ली (खबर संसार)।एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कार्यकर्ता रोहित चौधरी द्वारा दायर आरटीआई के सवाल का जवाब देने के लिए एमओडी को कहा गया था। चौधरी ने एमओडी से पूछा कि क्या 2004 और 2014 के बीच कोई सर्जिकल स्ट्राइक हुआ था। कांग्रेस के कई नेताओं के कहा कि यूपीए सरकार द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान छह सर्जिकल स्ट्राइक कि गई थी।

इसके जवाब में, मॉड ने सैन्य संचालन महानिदेशक डीजीएमओ के माध्यम से कहा कि उनके पास केवल एक स्ट्राइक का रिकॉर्ड है, जो सितंबर 2016 में आयोजित किया गया था। यह स्ट्राइक उरी में सेना के एक शिविर पर हमला करने के 11 दिन बाद हुई, जिसमें 19 सैनिकों की मौत हो गई थी।
शनिवार को गाजियाबाद सीट से पूर्व सेनाध्यक्ष और भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार जनरल वी.के सिंह ने कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, कांग्रेस को झूठ बोलने की आदत है। क्या आप मुझे बताएंगे कि सीओएएस के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान आप किस सर्जिकल स्ट्राइक के लिए जिम्मेदार हैं?
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि मनमोहन सिंह के कार्यकाल में छह हमले किए गए थे, लेकिन सरकार ने इसे कभी प्रचारित नहीं किया। बाद में, खुद मनमोहन ने कहा था कि सरकार ने कई सर्जिकल स्ट्राइक किए हैं, लेकिन वोट कि राजनिति के लिए नहीं।

ताजा खबरें पढ़ने लिए क्लिक करें  इस दिग्गज अभिनेता की कैंसर से मौत हुई!

ताजा खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *