त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मार जिले के इन-इन लोगों पर पड़ी

हल्द्वानी, खबर संसार। पंचायत चुनाव की मार इन 1851 लोगों पर पड़ी जिसमें 1847 लोगों पर 1078/16 की तथा चार को जिला बदर की कार्रवाई पुलिस द्वारा किया गया है। उक्त बातें आज पत्रकारों के समक्ष एसएसपी नैनीताल ने कहीं।

एसएसपी ने कहा कि चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए इन लोगों पर कार्रवाई की गई है। क्योंकि इन लोगों से चुनाव में माहौल बिगड़ने की संभावना थी। उन्होंने कहा कि संवेदनशील व अति संवेदनशील के साथ-साथ एैसे क्षेत्र जहां मोबाइल काम नहीं करता वहां वायरेल की व्यवस्था की गई है।

दूसरी ओर जिलाधिकारी नैनीताल ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को तीन चरणों में पूरा किया जाएगा जिसमें विकासखंड हल्द्वानी रामनगर, भीमताल में 5 अक्टूबर को दूसरे चरण में विकासखंड कोटाबाग धारी एवं रामगढ़ 11 अक्टूबर को।

तीसरे चरण 16 अक्टूबर को बेतालघाटा एवं ओखलाकाण्डा में संपन्न होगा। उन्होनें बताया कि जनपद में 530 मतदान केन्‍द्रों में 377344 मतदाता मतदान करेंगे। शांतिपूर्ण चुनाव के लिए 5460 पुलिस कर्मियों की डयूटी लगाई गई है।

आरटीओ राजीव मेहता ने बताया कि 152 वाहनों की व्‍यस्‍था कर ली गई है 10 प्रतिशत कोटा अलग से रिजर्व रखा गया है तथा 9 पेट्रोल पंप नजदीक के चिन्हित किए गए है गाड़ियों के लिए।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *