स्वच्छ सुन्दर शौचालय प्रतियोगिता के विजेता किए गए सम्मानित

रूद्रपुर, खबर संसार। जिलाधिकारी डॉक्टर नीरज श्रीवास्तव ने स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत स्वच्छ सुन्दर शौचालय प्रतियोगिता में चयनित पांच प्रतिभागियों को सम्मानित किया।

बताते चले कि स्वच्छ भारत अभियान भारत सरकार द्वारा संचालित योजना के तहत जनपद में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के अन्तर्गत जनपद में स्वच्छ सुन्दर शौचालय प्रतियोगिता में चयनित पांच प्रतिभागियो को आज स्वच्छ भारत मिशन, स्वच्छ सुन्दर शौचालय निर्माण आदि में उल्लेखनीय कार्य करने पर जिला परियोजना प्रबन्धक ईकाई स्वजल के तत्वाधान में जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल एवं मुख्य विकास अधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा  पांच चयनित प्रतिभागियो को स्मृृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

जिसमे विकास खण्ड काशीपुर के ग्राम बरखेडी कुलवंत सिंह,जसपुर के ग्राम लालपुर के अंशुल पाण्डे,गदरपुर ग्राम अपरपुर के अवतार सिंह,खटीमा के ग्राम सडासडिया के बलदेव सिंह व सितारगंज के ग्राम सिसैया के आसिफ को दिया गया।

जिलाधिकारी ने जिला परियोजना प्रबन्धक स्वजल/पीडी हिमांशु जोशी को ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणो को जागरूक करने के निर्देष दिये। उन्होने कहा कि ग्रामीणो को शौचालय का प्रयोग व स्वच्छ वातावरण में रहने के प्रति जन जागरूकता के माध्यम से प्रेररित करें। इस अवसर पर अपर जिललाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल आदि उपस्थित थे।

ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *