Uttar Pradesh

Priyanka Gandhi के काफिले का हापुड़ रोड पर ऐक्सिडेंट, कोई हताहत नहीं

रामपुर, खबर संसार। Priyanka Gandhi के काफिले का हापुड़ रोड पर ऐक्सिडेंट हो गया है। काफिले की चार गाड़ियां आपस में भिड़ गई। गढ़ गंगा टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा हुआ।

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) यूपी के रामपुर जिले में जा रही थीं। यहां वह किसान ट्रैक्टर रैली में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) गढ़मुक्तेश्वर के रास्ते गजरौला होते हुए रामपुर जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाई जिससे पीछे आने वाली गाड़ियां आपस में टकरा गईं। किसी को चोट नहीं आई है।

पढ़ें:  इतने रुपये और महंगी की रसोई LPG cylinders

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया, ‘हमें पता चला है कि नवरीत सिंह जो कनाडा से आए थे और शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। ट्रैक्टर रैली के दौरान उन पर पुलिस की गोली चलाई और उनकी जान चली गई। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) रामपुर में आज उनके परिवार से मिलेंगी।’

ट्रैक्टर रैली में हुई थी किसान की मौत

बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान किसान नवरीत सिंह की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि किसान की मौत ट्रैक्टर पलटने से हुई। पुलिस ने इसका सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया था। हालांकि नवरीत के परिजनों ने पुलिस के इस दावे को खारिज किया था। नवरीत के परिजनों का कहना था कि उसकी मौत गोली लगने से हुई।

इस वारदात के बाद दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो फुटेज भी जारी किया था जिसमें यह देखा गया था कि पुलिस बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश में एक ट्रैक्टर पलट जाता है और कुछ लोगों के ऊपर गिर जाता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गोली मारने की कोई बात नहीं की गई।

Related posts

Leave a Comment