Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img
HomeNationalखालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी के बाद अलर्ट पर AIR INDIA, सुरक्षा...

खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी के बाद अलर्ट पर AIR INDIA, सुरक्षा बढ़ी

खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी के बाद अलर्ट पर AIR INDIA, एयरपोर्ट सुरक्षा जी, हां खालिस्तानी आतंकवादी गुरुपतवंत सिंह पन्नून द्वारा एक वीडियो धमकी के बाद जारी किए गए नवीनतम आदेश के अनुसार, दिल्ली और पंजाब हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाले एयर इंडिया के यात्रियों को अतिरिक्त सुरक्षा जांच से गुजरना होगा।

एक आदेश के अनुसार, दिल्ली और पंजाब हवाई अड्डों पर AIR INDIA के सभी यात्रियों को सेकेंडरी लैडर पॉइंट चेक से गुजरना होगा, जिसके तहत एयरलाइन कर्मचारी सीआईएसएफ से सुरक्षा मंजूरी के बाद और विमान में चढ़ने से ठीक पहले यात्रियों और उनके हाथ के सामान की तलाशी लेते हैं।

आगंतुकों के प्रवेश और आगंतुक प्रवेश टिकटों की बिक्री पर भी प्रतिबंध रहेगा

नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो द्वारा सोमवार को जारी किया गया। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन में आगंतुकों के प्रवेश और आगंतुक प्रवेश टिकटों की बिक्री पर भी प्रतिबंध रहेगा। इसके अतिरिक्त, सभी नागरिक उड्डयन प्रतिष्ठानों के लिए त्योहारी सीजन के लिए 13 अक्टूबर को जारी पहले से मौजूद सुरक्षा अलर्ट को 30 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। इनमें हवाई अड्डे, हवाई पट्टियां, हवाई क्षेत्र शामिल हैं।

प्रतिबंधित सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के संस्थापक, नामित आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नून ने सिखों को 19 नवंबर के बाद एयर इंडिया पर उड़ान भरने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा है कि उनका जीवन खतरे में हो सकता है। पन्नून ने एक नए वीडियो में दावा किया कि एयर इंडिया को 19 नवंबर को परिचालन की अनुमति नहीं दी जाएगी।

हम सिख लोगों से एयर इंडिया के माध्यम से उड़ान नहीं भरने के लिए कह रहे हैं। 19 नवंबर से, वैश्विक नाकाबंदी होगी। एयर भारत को परिचालन की अनुमति नहीं दी जाएगी। सिख लोग, 19 नवंबर के बाद एयर इंडिया से यात्रा न करें। आपकी जान खतरे में हो सकती है।

इसे भी पढ़े-स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने बीडी चिकित्सालय का किया निरीक्षण

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.