Thursday, April 18, 2024
HomeEntertainmentअजय देवगन की ‘शैतान’ ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में की...

अजय देवगन की ‘शैतान’ ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में की इतनी कमाई

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ अब सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फैंस इस हॉरर थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म की प्री-सेल्स शुरू हो चुकी है। आइए यहां जानते हैं कि शैतान ने प्री-ऑर्डर के पहले दिन अब तक कितना कलेक्शन किया है।

‘शैतान’ की कितनी हुई एडवांस बुकिंग

शैतान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। पहले लिमिटेड लोकेशन पर फिल्म के लिए प्री टिकट बुकिंग खोली गई थी लेकिन बीते दिन ऑनलाइन टिकट-बुकिंग प्लेटफॉर्म पर कुछ और शो जोड़े गए हैं। वहीं पहले दिन के लिए फिल्म के एडवांस बुकिंग के आकंड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फर्स्ट डे के लिए ‘शैतान’ के पूरे देश में हिंदी के लिए 2डी फॉर्मेट में 15 हजार 145 टिकटों की बुकिंग हो चुकी है। जिससे फिल्म ने 37।41 लाख का कलेक्शन कर लिया है। फिलहाल अभी फिल्म को रिलीज होने में पांच दिन है और इस दौरान ‘शैतान’ के एडवांस बुकिंग में अच्छा खासा कलेक्शन करने की उम्मीद है।

ट्रेलर को मिला है शानदार रिस्पॉन्स

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों से काफी शानादर रिस्पॉन्स मिला। ‘दृश्यम 2’ की सुपर सक्सेस के बाद, ‘शैतान’ में एक बार फिर अजय देवगन ने फैमिली मैन के तौर पर कमबैक किया है।वहीं एक खौफनाक खलनायक के रूप में आर माधवन ने सारी लाइमलाइट बटोर ली है। ओवरऑल ट्रेलर के बाद से फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है।

‘शैतान’ स्टार कास्ट

‘शैतान’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इससे पहले बहल ने ‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्मों का भी डायरेक्शन किया था। ‘शैतान’ की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगर और आर माधवन के अलावा ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज ने अहम रोल प्ले किया है। इस फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो, पैनोरमा स्टूडियो और देवगन फिल्मस ने मिलकर किया है। ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीबाग स्थित एचएमटी फैक्ट्री का निरीक्षण किया

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.