Sport

Australia: डेविड वॉर्नर के बाद पुकोवस्की भी ठीम से बाहर

Australia

नई दिल्ली, खबर संसार। विक्टोरिया के मार्कस हैरिस को भारत के खिलाफ अगले सप्ताह एडिलेड में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए आस्ट्रेलियाई (Australia) टीम में शामिल किया गया है जबकि डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

वॉर्नर दूसरे वनडे में ग्रोइन में लगी चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। वहीं पुकोवस्की ऑस्ट्रेलिया (Australia) ए के लिए प्रैक्टिस मैच खेलते समय कनकशन(सिर में चोट) के शिकार हो गए थे।

Australia ने कहा दोनों बल्‍लेबाज 26 को बॉक्सिंग डे टेस्ट में लौटेंगे

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि दोनों बल्लेबाज 26 दिसंबर से होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में लौटेंगे। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के नेशनल सिलेक्टर ट्रेवर होंस ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि पिछले कुछ सप्ताह में खिलाड़ियों की चोटों को देखते हुए हम भाग्यशाली हैं कि मार्कस जैसा खिलाड़ी टेस्ट टीम में आ सका। उन्होंने कहा कि मार्कस ने इस सीजन में विक्टोरिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

इसे भी पढ़े: Doctors को पड़ेगा एक करोड़ का जुर्माना

इसके अलावा तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में भारतीय गेंदबाजों का सामना भी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि डेविड और विल का नहीं खेल पाना दुखद है लेकिन हमें उम्मीद है कि वे बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे। हैरिस ने ऑस्ट्रेलिया के लिए नौ टेस्ट खेले हैं और पिछले साल एशेज सीरीज जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

Related posts

Leave a Comment