National Political

बंगाल चुनाव: TMC नेता के घर से 4 EVM बरामद, हंगामा

पश्चिम बंगाल, खबर संसार: पश्चिम बंगाल में 2021 के पहले बड़े चुनाव में आज तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है। साथ ही आज पांच राज्यों में वोटिंग हो रही है। इस बीच EVM को लेकर पश्चिम बंगाल में हंगाम मचा हुुआ है, जहां तीसरे दौर में 31 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं तो वहीं तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में एक साथ सभी सीटों पर वोटिंग हो रही है। असम में भी सभी 40 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

4 EVM और वीवीपैट मशीन बरामद

पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण में तीन जिलों हावड़ा, हुगली और दक्षिण 24 परगना की 31 सीटों पर कुल 205 प्रत्याशी मैदान में हैं। इसी बीच हावड़ा के उलुबेरिया में एक स्थानीय टीएमसी नेता के घर से EVM बरामद हुआ है जिसके बाद से हंगामा मच गया है। बताया जा रहा है कि टीएमसी नेता के घर से 4 इवीएम और वीवीपैट मशीन बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें- Delhi Night Curfew- दिल्ली में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू

बीजेपी कार्यकर्ता की मां की हत्या

वहीं दूसरी ओर हुगली के आरामबाग इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता की मां की हत्या का मामला सामने आया है। बीजेपी कार्यकर्ता का आरोप है कि टीएमसी के लोगों ने सोमवार देर रात उसके घर पर हमला किया था जिसमें उसकी मां की मौत हो गयी है।

दक्षिण 24 परगना जिले की 16 सीटों पर वोटिंग

पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है। तीसरे चरण में तीन जिलों हावड़ा, हुगली और दक्षिण 24 परगना की 31 सीटों पर कुल 205 प्रत्याशी मैदान में हैं। हावड़ा की सात हुगली की आठ और दक्षिण 24 परगना जिले की 16 सीटों पर वोटिंग है। वहीं तमिलनाडु, केरल, असम, पुदुचेरी में 404 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान जारी है।

 

Related posts

Leave a Comment