Sunday, November 27, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentBigg Boss 14: देवोलीना और रुबीना ने जमकर की लड़ाई

Bigg Boss 14: देवोलीना और रुबीना ने जमकर की लड़ाई

मुबई, खबर संसार। लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उससे कई लड़ाईयां बिग बॉस के घर में देखने को मिल रही हैं।

हालांकि घर में अक्सर काम बांटने, साफ-सफाई और पर्सनल मुद्दों को लेकर कंटेस्टेंट्स को आपस में झगड़ते देखा गया है। और अब आ रही ताजा रिपोर्ट्स में लगातार दावा किया जा रहा है कि घर में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के बीच जमकर लड़ाई हुई।

इतना ही नहीं दोनों के बीच बातों से शुरू हुआ झगड़ा धक्कामुक्की तक पहुंच गया। बिग बॉस से जुड़ी ताजा खबरें देने के मशहूर द खबरी ने अपने यूट्यूब चैनल में बताया है कि घर में बर्तनों को लेकर शुरू हुई बहस हाथापायी तक पहुंच गई।

अर्शी खान ने देवोलीना को काफी बुरा भाला कहा

दरअसल बिग बॉस 14 के लाइव फीड में सुबह-सुबह अर्शी खान (Arshi Khan) और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बर्तनों को लेकर बहस शुरू हुई। इस बहस के दौरान अर्शी खान ने देवोलीना को काफी बुरा भाला कहा।

इतना ही नहीं अर्शी ने देवोलीना को काफी बददुआ भी दी। हालांकि अर्शी और देवोलीना के बीच हुई लड़ाई में रुबीना दिलाइक खुद पड़ीं।

इस बीच रुबीना दिलाइक ने बहस के दौरान देवोलीना को समझाने की कोशिश की। लेकिन यहां मामला रुबीना पर ही उल्टा पड़ा। देवोलीना ने रुबीना को कहा कि तुम मेरे और अर्शी के मामले में बीच क्यों आईं।

इसे भी पढ़े- इतना सस्‍ता हुआ Gold and silver, जल्‍दी करें खरीदारी

देवोलीना ने रुबीना को लताड़ लगाते हुए कहा कि तुम अपने आप को बहुत महान समझती हो और तुम अपने आप को एक नंबर 1 एक्ट्रेस समझती हो।

बिग बॉस में भी तुम बहुत अच्छी एक्टिंग कर रही हो रुबीना। इस लड़ाई में देवोलीना और रुबीना के बीच धक्कामुक्की तक हो जाती है।

इसके बाद अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बीच में आकर दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश करते हैं और बिग बॉस से कहा कि वो दोनों कॉन्फेशन रूम में बुलाएं। इस बीच अभिनव शुक्ला का रिएक्शन देखने लायक था।

फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.