Uttarakhand

CM Teerath rawat ने कैंप कार्यालय की पूजा-अर्चना की

देहरादून, खबर संसार: CM Teerath rawat ने कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय से सरकारी कार्य करना शुरू कर दिया है। बुधवार को CM Teerath rawat ने कैंप कार्यालय में पूजा अर्चना कर कामकाज की शुरुआत की है।

CM Teerath rawat पिछले दो दिनों से लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने 12 जिलों को 462 करोड़ 62 लाख रूपए की धनराशि स्वीकृत की तथा मीडिया सेन्टर का लोकार्पण भी किया है।

यह भी पढ़ें- विकास कार्यों हेतु 462.62 करोड़ रूपए स्वीकृत

मुख्यमंत्री व सतपाल महाराज की मुलाकात

CM Teerath  rawat ने कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भेंट की। इस अवसर पर आगामी चारधाम यात्रा एवं राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने और पर्यटन आधारित विभिन्न गतिविधियों को लेकर मुख्यमंत्री ने पर्यटन मंत्री से चर्चा की। मुख्यमंत्री तीरथ ने कहा कि राज्य में पर्यटन से सम्बन्धित गतिविधियों की अपार संभावनाएं हैं। राज्य में पर्यटन और तीर्थाटन को बढ़ावा देने के साथ ही इन क्षेत्रों में लोगों की आर्थिकी में कैसे सुधार लाया जा सकता है, इस पर भी चर्चा की गई।

नहीं लगेगा प्रदेश में लाॅकडाउन

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश व प्रदेश में लगातार करोना के मामले बढ़ रहे हैं, हम लाॅकडाउन की नौबत नहीं आने देंगें। जिन स्थानों में मामले लागतार बढ़ रहे हैं वहां कंटेनमेंट जोन बनाए जाएंगे। पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मामले बढ़े हैं। राज्य में भी संक्रमण बढ़ा है, लेकिन ठीक होने वालों की संख्या में अधिक है। मुख्यमंत्री के मुताबिक, जब उन्होंने कार्यभार संभाला था तब हालात इतने गंभीर नहीं थे। सरकार पूरी तरह से सजग है और केंद्र व राज्य की गाइडलाइन का पूरा पालन कराया जा रहा है।

 

Related posts

Leave a Comment