Entertainment

Dia Mirza इस दिन करेंगी दूसरी शादी

मुबई, खबर संसार। बॉलीवुड अदाकारा दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी दोबारा दुल्हन बनने की तैयारी शुरू कर दी है। ताजा खबरों की मानें तो दिया मिर्जा बीते कुछ समय से वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) नाम के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।

वैभव रेखी मुंबई के रहने वाले हैं। डेटिंग के बाद दिया मिर्जा (Dia Mirza) अब अपने रिश्ते को एक नया मकाम देने का मन बना रही हैं। एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि दिया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी करने वाली हैं।

शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल होंगे

दिया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी की शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल होने वाले हैं। ये खबर सामने आने के बाद से  फैंन ने सोशल मीडिया के जरिए दिया मिर्जा को शादी की बधाई भी देनी शुरू कर दी है।

बता दें कि वैभव रेखी जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव रेखी और सुनैना रेखी अब अलग हो चुके हैं। इन दोनों की एक बेटी भी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान वैभव रेखी और दिया मिर्जा (Dia Mirza) के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। साहिल संघा को तलाक देने के बाद दिया मिर्जा की जिंदगी में वैभव रेखी की एंट्री हुई।

इसे भी पढ़े- Texas में हाईवे पर आपस में भिड़ीं 130 गाड़ियां, 6 की मौत

बता दें कि दिया मिर्जा ने बीते साल अपने पति साहिल संघा से तलाक ले लिया था। दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर करके इस बात का खुलासा किया था। इस पोस्ट में दिया मिर्जा ने लिखा था कि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह साथ रहेंगे।

Related posts

Leave a Comment