Uttarakhand

जिलाधिकारी ने corona का टीका लगवाया

रूद्रपुर, खबर संसार। जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने आज जेएलएन जिला चिकित्सालय पहुंचकर कोविड-19 (corona) का टीका लगवाया। उन्होने सभी से अनुरोध किया है की जिसकी भी टीका लगाने की बारी आती है वे अवश्य टीका लगवाये।

इसे भी पढ़े- हल्‍दवानी के property dealer की लाश इस जंगल में मिली

उन्होने कहा कि टीका (corona) लगाने से किसी तरह से कोई दिक्कत नही हो रही है इससे घबराने की जरूरत नही है। इस अवसर पर सीएमओ डा0 डीएस पंचपाल, एसीएमओ डा0 हरेन्द्र मलिक, डा0 मनु खन्ना, सीएमएस डा0 आरएस सामंत, डा0 गौरव अग्रावाल, एएनएम दीपा जोशी आदि उपस्थित थे।

9 फरवरी को हुआ था दूसरे चरण का टीकाकरण

बताते चले कि 9 फरवरी को ही द्वितीय चरण के दूसरे दिन का वैक्सीनेशन (corona)  का कार्य सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ जिसमे फ्रंट लाईन वर्कर शामिल थे। जनपद में 12 वैक्सीनेशन केन्द्रों में 994 लोगों को टीका लगाया गया जिसमे सीएचसी बाजपुर में 80, सीएचसी गदरपुर में 38, सीएचसी जसपुर में 30, एसडीएच काशीपुर में 126, पीएचसी नरायननगर काशीपुर में 50, सीआईवीआईएल हाॅस्पिटल खटीमा में 120, सीएचसी किच्छा में 60, जेएलएन डीएच रूद्रपुर में 90, पीएसी 31वी वाहिनी रूद्रपुर में 180, पुलिस लाईन रूद्रपुर में 100, नगर निगम रूद्रपुर में 40 व सितारगंज में 80 अधिकारियों/कर्मचारियों को टीका लगाया गया।

फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Related posts

Leave a Comment