Corona

अब इन जगहोंं पर भी लेगेंगी Covid Vaccination

रूद्रपुर, खबर संसार। जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम मे जनपद में लगातार कोविड वैक्सीनेशन सेंटरों को बढ़ाया जा रहा है, ताकि अधिक से अधिक लोगों को (Covid Vaccination Centers) कोविड-19 की वैक्सीन लगाई जा सकें।

इसी क्रम में आज खटीमा के नूरी मस्जिद में, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रतापपुर द्वारा गुरूद्वारा, प्रतापपुर व काशीपुर स्थित औद्योगिक संस्थान आईजीएल में एवं बाजपुर स्थित औद्योगिक संस्थान पाॅलीपेक्श में भी वैक्सीनेशन सेंटर प्रारम्भ किया गया है।

मस्जिद में लगा मौलाना को वैक्‍सीन

नूरी मस्जिद खटीमा में प्रथम वैक्सीन मौलाना इरफान उल हक ने लगाकर वैक्सीनेशन केन्द्र का शुभारम्भ किया। इसी के साथ जनपद ऊधम सिंह नगर में 45 सरकारी व 22 गैर सरकारी वैक्सीनेशन सेंटर अर्थात कुल 67 वैक्सीनेशन सेंटरों का संचालन किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा कि 45 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है।

अधिक से अधिक संख्या में लोग वैक्सीनेशन सेंटरो (Covid Vaccination Centers) पर पहुंचकर वैक्सीन लगवायें। उन्होने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है इसलिए किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें एवं वैक्सीन लगाऐं और अपने व अपने परिवार को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखें।

इसे भी पढ़े- UP Night Curfew: जाने क्‍या रहेगा बंद, क्‍या रहेेगा खुला

जिलाधिकारी ने बताया कि एजीएल प्ले स्कूल, नया आवास विकास, काशीपुर में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के सहयोग से दिनांक 10 व 11 अप्रैल 2021 को दो दिवसीय निःशुल्क कोविड वैक्सीनेशन शिविर (Covid Vaccination Centers) का अयोजना किया जा रहा है। जिसमें भारत सरकार की गाईड लाईन के अनुसार 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई जायेगी।

अधिक से अधिक लोग शिविर में पहुंचकर लाभ उठाऐं। उन्होने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु मास्क पहने, सामाजिक दूरी का पालन करें, हाथों को बार-बार साबुन से धोऐं अथवा सेनेटाईज करें आदि सरकार द्वारा जारी सभी गाईड लाईनों का पालन अवश्य करें।

Related posts

Leave a Comment