Entertainment

husn hai suhaana गाने का रीमेक बैंकाक में कोरियोग्राफ हुआ

husn hai suhaana गाने का रीमेक ने बैंकाक में कोरियोग्राफ हुआ

90 के दशक में husn hai suhaana हिट गाना अब वरुण धवन और सारा अली खान के साथ एक नए अवतार में वापस आ गया है, जो एक बार फिर से  उस जादू को जीवंत कर रहा है नए कुली बर 1 के लिए निर्माता दीपशिखा देशमुख जो 25 साल पहले इस गाने की कोरियोग्राफी की गवाह रही थीं, दुबारा नए गाने की शूटिंग को देखकर बेहद रोमांचित थीं।

 उन्‍होंने ने कहा, “मेरे भाई जैकी और मेरे लिए, नई ‘हुस्न है सुहाना’ husn hai suhaana की शूटिंग देखना मजेदार, नोस्टालजिक और ईमानदारी से कहु तोह यह अधिक से भी अधिक था, यह उन सभी विवरणों के बारे में था जो हम सही से करना चाहते थे।” वेशभूषा से लेकर माहौल और कोरियोग्राफी तक क्योंकि हमारे पास काफी कुछ था जादू फ़ैलाने के लिए। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि मूल स्तर की क्रिएटिविटी का सम्मान किया जाए।

इसे भी पढ़ें: Tourism के लिए उत्‍तराखंड सहित इन जगहों पर जाए

husn hai suhaana गाने को 5-स्टार होटल के एक सुइट में शूट किया

हमने husn hai suhaana गाने को 5-स्टार होटल के एक सुइट में शूट किया जो हमने में ही रीक्रिएट किया। यह मेगा-म्यूजिकल के भव्य सेट की तरह दिखने के लिए हर इंच तक फिर से बनाया गया था। वरुण और सारा को अपने पूरे दिल और ऊर्जा के साथ अंतहीन रूप से रिहर्सल करते देखना एक भव्य दृश्य था। हमे इसे शूट करने में बड़ा मज़ा आया था और मुझे आशा है, ऑडियंस एक बार फिर से इसे पसंद करेगी। ” कुली नंबर 1 अमेजन प्राइम पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

Related posts

Leave a Comment