Wednesday, February 21, 2024
spot_img
spot_img
HomeAdministrativeवैध तो ले लिया बड़ा सवाल क्या अवैध असलाह को शत प्रतिशत...

वैध तो ले लिया बड़ा सवाल क्या अवैध असलाह को शत प्रतिशत बरामद कर पायेगा पुलिस प्रसाशन!

खबर संसार हल्द्वानी.वैध असलाह तो ले लिया बड़ा सवाल क्या अवैध असलाह को शत प्रतिशत बरामद कर पायेगा पुलिस प्रसाशन! बनभूलपुरा के सभी वैध लाइसेंस रद्द अब अवैध की बारी डीएम वंदना की बड़ी कार्यवाही!जी हा प्रसाशन ने सख्त से सख्त कदम उठाते हुए ये कदम उठाया है. और इसके साथ ही तलवार चाकू जैसे शस्त्रों की भी घर घर तलाश किया जा रहा है.जिसमे कुछ सफलता कल मिली भी है.

वैध तो ले लिया बड़ा सवाल क्या अवैध असलाह को

Vedio भी देखें https://youtu.be/pwGSDFFin0s?si=kDBeenFgGb1G13K2

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में बृहस्पतिवार 8 फरबरी को मलिक के बगीचे में मदरसा और नमाज स्थल से अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए दंगे आगजनी पत्थरबाजी के बाद से लगातार प्रशासन एवं पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने इस दंगे में शामिल 30 उपद्रवियों को अभी तक गिरफ्तार किया है। बड़ी संख्या में पुलिस ने उपद्रवियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की, इधर डीएम नैनीताल वंदना सिंह ने कड़ा एक्शन लेते हुए थाना बनभूलपुरा के अंतर्गत 120 शस्त्र लाइसेंस कैंसल कर दिए हैं

120 शस्त्र लाइसेंस कैंसल कर दिए

खबर संसार ने डीएम वंदना से इस बारे में बात करी तो उन्होंने बताया हथियारों को लगातार पुलिस बरामद कर रही है जो लिस्ट थाने से वैध की जारी हुई सभी रद्द कर दिए है लाइसेंस. और जमा करा लिए गए है साथ ही अवैध पर लगातात एक्शन जारी है जल्द ज्यादा से ज्यादा उपद्रवी और उनके हथियारों को बरामद कर लिया जाएगा. उन्होने बताया कि फिलहाल बनभूलपुरा में कर्फू बना रहेगा. साथ ही पुलिस की और बटालियन बुला ली गई है ताकि जवानों को आराम भी मिल सके क्योंकि 16 घंटे ड्यूटी करना ज्यादा होते है उन्होने बताया पुलिस प्रसाशन की पूरी नजर हर गतिविधि पर वनी हुई है. डीएम वंदना ने अपील करी है सभी लोग शांति बनाये रखे. उपद्रवी किसी भी हालत में छोड़े नहीं जायेंगे.

इसे भी पढ़े :हलद्वानी में भारी पथराव आगजनी सैकड़ों पुलिस पत्रकार अधिकारी चोटिल कर्फ्यू लागूhttps://khabarsansar.co.in/heavy-stone-pelting-arson-in-haldwani-hundreds-of-police-journalist-officers-injured-curfew-imposed/

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.