Sport

94 गेंद पर Ishaan Kishan ने जड़ डाले 173 रन

नई दिल्ली, खबर संसार। Ishaan Kishan ने 94 गेंद पर 19 चौके और 11 छक्कों की मदद से 173 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश के गेंदबाज अंकित शर्मा, शुभम शर्मा और सारांश जैन की जमकर धुनाई की।

बता दें विजय हजारे ट्रॉफी 2021 का आगाज हो चुका है और झारखंड के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishaan Kishan) ने इसका आगाज ताबड़तोड़ अंदाज में किया है।

विजय हजारे ट्रॉफी

बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले दिन कुल 9 मैच खेले जा रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी वनडे फॉर्मैट में खेला जाता है। पहले दिन राउंड-1 के एलीट ग्रुप-बी में झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच मैच खेला जा रहा है।

मध्य प्रदेश ने टॉस जीतकर झारखंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। ईशान की दमदार पारी के दम पर झारखंड ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 422 रन बनाए। ईशान के अलावा अनुकूल रॉय ने 72, विराट सिंह ने 68 और सुमित कुमार ने 52 रनों की पारी खेली।

इसे भी पढ़े- महिलायें अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हो: Badtwal

ईशान किशन (Ishaan Kishan) ने उत्कर्ष सिंह के साथ पारी का आगाज किया। झारखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने पहला विकेट 10 रन पर गंवा दिया। उत्कर्ष के आउट होने के बाद ईशान ने कुमार कुशाग्र के साथ मिलकर 113 रनों की साझेदारी निभाई, लेकिन इसमें ज्यादातर रन ईशान के रहे।

ईशान (Ishaan Kishan) का विकेट गौरव यादव के खाते में गया। विजय हजारे ट्रॉफी में बेस्ट इंडीविजुअल स्कोर के मामले में ईशान 7वें नंबर पर पहुंच गए हैं। संजू सैमसन (नॉटआउट 212), यशस्वी जयसवाल (203), कौशल (202), अजिंक्य रहाणे (187), वसीम जाफर (नॉटआउट 178), बैंस (नॉटआउट 173) इस मामले में उनसे आगे हैं।

यूट़यूब चैनल से जुड़़ने के लिए क्लिक करें

Related posts

Leave a Comment