National Political

Jp nadda के काफ‍िले पर हमला तोड़ी गाड़ियां

कोलकाता, खबर संसार। BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp nadda) गुरुवार को जब डायमंड हार्बर जा रहे तभी टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। जिस समय से हमला किया गया उस वक्त नड्डा (Jp nadda) के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच एक बार ​​​​फिर हिंसक झड़प की खबर आ रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे, उसी वक्त रास्ते में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष के काफिले को रोकने की कोशिश की और पत्थरबाजी भी की। सुरक्षा एजेंसियों ने किसी तरह जेपी नड्डा के काफिले को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

Jp nadda से पहले बीजेपी नगर अध्यक्ष पर भी हुआ था हमला

इससे हमले से कुछ घंटे पहले ही बीजेपी नगर अध्यक्ष सुरजीत हल्दर पर भी टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से हमला किए जाने की खबर आई थी। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जब जेपी नड्डा के स्वागत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता झंडा-पोस्टर लगा रहे थे, तभी टीएमसी के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया।

सिलीगुड़ी हिंसा में बीजेपी नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बंगाल के सिलीगुड़ी में भाजपा की ओर से किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा के मामले में बीजेपी के कई नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या और दिलीप घोष सहित कई नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस ने इन सभी नेताओं के खिलाफ ‘उत्तरकन्या अभियान’ के दौरान हिंसा भड़काने का मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े- New parliament का PM Modi ने किया भूमि पूजन

Related posts

Leave a Comment