Entertainment

Kareena Kapoor दूसरा बेबी कर रही प्‍लान

Kareena कपूर खान को ब्लैक और पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और जेगिंग्स में देखा जा सकता है। इसके साथ ही करीना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह योग के साथ स्टाइल पर बात करती नजर आ रही हैं। करीना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा हैं, “थोड़ा सा योग और थोड़ी सी शांति। स्ट्रॉन्ग बनकर शुरुआत करती हूं”

करीना कपूर खान के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर खान अपने परिवार संग नए घर में शिफ्ट हुई हैं। नन्हे मेहमान का स्वागत नए घर में ही होने वाला है। तैमूर और सैफ अली खान भी काफी एक्साइटेड हैं।

करीना ने बताया सैफ संग झगड़े में पहले कौन बोलता है सॉरी

हाल ही में करीना (Kareena) ने बताया था कि जब सैफ और उनकी लड़ाई होती है तो सबसे पहले सॉरी कौन कहता है। करीना कपूर ने अपने चैट शो What Women Want में कुणाल खेमू से बात करते हुए कहा कि आप और सोहा अली खान के बीच लड़ाई होती है तो माफी कौन मांगता है?

इसे भी पढ़े- कन्यादान में मिले 1.50 Lakh को बेटी ने राम मंदिर के लिए किया दान

इसी सवाल के दौरान करीना कपूर ने कहा कि हमारे बीच विवाद होता है तो पहले सैफ अली खान ही सॉरी बोलते हैं। कुणाल खेमू ने सवाल के जवाब में मजाकिया अंदाज में कहा कि सोहा की डिक्शनरी में ‘सॉरी’ शब्द है, लेकिन वह पन्ना फट गया है और किसी अन्य जगह पर लग गया है।

करीना कपूर ने कहा कि आमतौर पर पुरुष ही पहले गलतियां करते हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि सॉरी बोला जाए और मामले को रफा-दफा कर शांति से रहा जाए। यदि ऐसा नहीं होगा तो आप आसानी से सो नहीं सकते। बता दें कि ‘टशन’ मूवी की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर एक-दूसरे के करीब आए थे।

Related posts

Leave a Comment