Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img
HomeUncategorizedबनभूलपुरा बवाल की बैठक में क्या हुआ जाने!

बनभूलपुरा बवाल की बैठक में क्या हुआ जाने!

खबर संसार हलद्वानी,बनभूलपुरा बवाल की बैठक में क्या हुआ जाने! करीव चार बजे पीस कमेटी बैठक नगर निगम सभागार हल्द्वानी में बुलाई गई जिसमे शहर इमाम मो. आजम कादरी, मौलाना शाहिद रजा, मौलाना कमर अशरफ, मौलाना दानिश, मौलाना मुफ्ती जाबिर, मौलाना अकरम, मो. युसूफ, जहीर तथा डीएम एसएसपी एडीएम शिव चरण द्विवेदी, नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम पारितोष वर्मा, रेखा कोहली, एएसपी हरबंस सिंह, बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी शामिल रहे।

बनभूलपुरा बवाल की बैठक में क्या हुआ जाने!

Vedio भी देखें https://youtu.be/Mp3oBkZjFEs?si=fuBd2WKuOcGK5ks7

जिसमे शान्ति की अपील की बात हुई और कर्फ्यू में रियायत को कहा गया। जिसपर डीएम ने मौलानाओं से कहा, आप शान्ति और कर्फ्यू में रियायत को कह रहें है हम भी यही चाहते है और शान्ति की घोषणा आपकी ओर से हो उसके लिए हमारी ओर से आप सब समझदार लोगो को 8 को भी लगातर फोन लगाए गए लेकीन कुछ उठे नही कुछ बंद थे और आप सहयोग को कह रहें है तो अपना सहयोग उपद्रवियों को पुलिस के हवाले कर उनके असलाह इत्यादि की जानकारी देकर कर सकते है

शान्ति और कर्फ्यू में रियायत को कह रहें

बैठक में जब डीएम बोलीं, बवाल से पहले और शुरू होते ही जिम्मेदार लोगों को फोन मिलाते रहे फोन नहीं उठा पीस कमेटी की बैठक में मौलानाजी ने कहा, हम सहयोग को है तैयार मौलानाओं ने कहा, घटना की हम निंदा करते हैं मौलानाओं व क्षेत्र के प्रमुख लोगों ने घटना की निंदा की और कहा कि निर्दोष व्यक्तियों को सजा न मिले।ओर जल्द कफ्र्फ्यू हटाने और राहत पहुंचाने के अनुरोध पर डीएम ने कहा कि बनभूलपुरा क्षेत्र के लोगों को मानवीय सहायता समय-समय पर दी जा रही है। इंटरनेट सेवा बंद हैं, अंसारी, महबूब अली आदि थे।

जिम्मेदार लोगों को फोन मिलाते रहे फोन नहीं उठा

डीएम ने कहा कि यह कार्रवाई अचानक नहीं हुई। एक सप्ताह पहले से नोटिस दिया गया था। प्रशासन वहां लगातार पहुंच रहा था। क्षेत्र के सभी प्रमुख लोगों से वार्ता भी हो चुकी थी। मौलानाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि सील करने और रिसीवर बैठाने के लिए आप लोगों ने ही कहा था। इसके बावजूद महिलाओं व बच्चों रिसीवर के जरिये झूठे तथ्यों के आधार पर मदरसे खोलने का प्रार्थना पत्र दिलवाया जाता है

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.